विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 14, 2023

विदिशा में लगातार हो रही बारिश से बने बाढ़ जैसे हालात, कई गांवों का शहर से टूटा संपर्क

तहसील कुरवाई और गंजबासोदा के कई गांवों में बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं. वहीं, कई गांवों में लगातार बारिश से कच्चे मकानों को काफी नुकसान पहुंचा है.

Read Time: 2 mins
विदिशा में लगातार हो रही बारिश से बने बाढ़ जैसे हालात, कई गांवों का शहर से टूटा संपर्क

विदिशा: लगातार हो रही बारिश से जिले भर के कई ग्रामों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. सैंकड़ों गांवों का संपर्क शहर से टूट गया है और कई तहसीलों में बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं. वहीं, नरेन नदी में उफान आने से विदिशा-अशोकनगर हाईवे का आवागमन भी पूरी तरह से बंद हो गया है. 

तहसील कुरवाई और गंजबासोदा के कई गांवों में बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं. वहीं, कई गांवों में लगातार बारिश से कच्चे मकानों को काफी नुकसान पहुंचा है. सिरोंज तहसील में लगातार हो रही बारिश से निचली बस्तियों में पानी भर गया है और कई ग्रामीण फंस गए हैं. लगातार बारिश से कई गांवों के स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है. 

शाहपुरा नाले का पानी सड़क पर आ जाने से सड़कों पर नदियों जैसा नजारा बन गया है. ग्रामीणों का कहना है कि प्रशासन को बारिश के पहले इंतजाम करने चाहिए थे. लेकिन प्रशासन अधिक बारिश होने का इंतजार कर रहा था. जिले में शुरुआती बारिश से यह हाल है तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लगातार बारिश से जिले के ग्रामीणों को कितनी परेशानी उठानी पड़ सकती है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में आज से राजस्व महा अभियान शुरू, CM मोहन यादव ने कहा- गंभीरता के साथ हो राजस्व प्रकरणों का निराकरण
विदिशा में लगातार हो रही बारिश से बने बाढ़ जैसे हालात, कई गांवों का शहर से टूटा संपर्क
Vidisha: Sensation created when bodies of two real sisters were found, police started investigation.
Next Article
Vidisha: मिट्टी के खदान में डूबने से दो सगी बहनों की मौत, खेत में काम करने गई थीं
Close
;