विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 19, 2023

उज्जैन में रॉन्ग साइड से आ रही महिला को बस ने रौंदा, मौके पर ही मौत, वीडियो वायरल

उज्जैन के चामुंडा माता चौराहे पर एक बस चालक स्कूटी सवार महिला को रौंद फरार हो गया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों ही रेड सिग्नल होने के बावजूद चौराहा पार कर रहे थे.

Read Time: 3 min
उज्जैन में रॉन्ग साइड से आ रही महिला को बस ने रौंदा, मौके पर ही मौत, वीडियो वायरल
बस चालक ने स्कूटी सवार महिला को कुचला.

मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. शुक्रवार शाम को उज्जैन के चामुंडा माता चौराहे पर दर्दनाक हादसे में बीएसएनएल की अकाउंट ऑफिसर की मौत हो गई. हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि चौराहा क्रॉस करते समय बस चालक ने स्कूटी सवार महिला को रौंद डाला. बस के पिछले पहिए के नीचे आने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई. महिला ड्यूटी खत्म कर स्कूटी से अपने घर जा रही थी. लेकिन वो जल्दबाजी में रॉन्ग साइड से रोड क्रॉस कर रही थी, उसी दौरान यह हादसा हुआ.  हादसे की सूचना मिलती ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद शव को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. मामले में देवास गेट पुलिस ने बस चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस बस चालक की तलाश कर रही है.

दोनों की गलती से महिला की गई जान

यह घटना उस वक्त हुई जब बस चालक और स्कूटी सवार महिला रेड सिग्नल होने के बावजूद चौराहा पार कर रहे थे. महिला गलत साइड (रॉन्ग साइड) से चौराहा पार कर रही थी. स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों की लापरवाही के कारण महिला की जान चली गई.

on32t1sg

रेड सिग्नल के दौरान गलत साइड से चौराहा क्रॉस करती महिला.

BSNL में अकाउंट ऑफिसर थी महिला

महिला की पहचान शालिनी पति अभिषेक शर्मा (44 साल) के रूप में हुई है. वह उज्जैन के आगर रोड स्थित इंदिरानगर में रहती थी. शालिनी बीएसएनएल में अकाउंट ऑफिसर थी. शुक्रवार शाम साढ़े छह बजे वह ड्यूटी खत्म कर स्कूटी से घर जा रही थी. वह ऑफिस से मात्र 15 मीटर की दूरी पर ट्रैफिक सिग्नल क्रास कर ही रही थीं कि तभी यह हादसा हो गया.

गलत परमिट जारी करने से हुआ हादसा

महिला के पति अभिषेक शर्मा ने कहा कि RTO द्वारा गलत परमिट जारी करने के कारण सभी बसें शहर के बीच से निकलती हैं. उन्होंन RTO से नियमानुसार परमिट जारी करने की अपील की.

सड़क नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. प्रशासन को नियम का पालन करवाना चाहिए.

अभिषेक शर्मा

मृतक महिला का पति

इसके अलावा उन्होंने सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए कड़े नियम बनाने और लागू करने की मांग की है. उन्होंने सड़क नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने को कहा. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close