विज्ञापन
Story ProgressBack

KKR VS DC Results, IPL 2024: साल्ट का अर्धशतक, चक्रवर्ती के तीन-फेर की मदद से कोलकाता ने दिल्ली को सात विकेट से हराया

KKR VS DC Result: साल्ट और सुनील नरेन ने पावर-प्ले को बिना किसी नुकसान के 79 पर समाप्त किया. लिजाद विलियम्स का पहला ओवर 23 रन पर गया, जिसमें फिल साल्ट ने सबसे ज़्यादा नुकसान पहुंचाया, इससे पहले कि नरेन ने आखिरी गेंद पर चौका जड़ा.

KKR VS DC Results, IPL 2024: साल्ट का अर्धशतक, चक्रवर्ती के तीन-फेर की मदद से कोलकाता ने दिल्ली को सात विकेट से हराया
KKR VS DC IPL Match Result

KKR VS DC IPL 2024 Results: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सलामी बल्लेबाजों ने अपना दबदबा जारी रखा, क्योंकि फिल्ट साल्ट ने 33 गेंदों पर 68 रनों की पारी खेली और 79 रनों की ओपनिंग साझेदारी की, जिससे उन्हें सोमवार को यहां ईडन गार्डन्स में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के 47वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) पर सात विकेट से जीत हासिल हुई. फिल साल्ट दिसंबर 2023 में आयोजित आईपीएल की नीलामी में अनसोल्ड रहे थे, लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स ने उनके देश के जेसन रॉय द्वारा "व्यक्तिगत कारणों" का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद 1.5 करोड़ रुपये के बेस प्राइस पर उनकी सेवाएं लीं. तब से, स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ने निराश नहीं किया और सोमवार को सीजन का अपना चौथा अर्धशतक बनाया.

पावर प्ले में बनाए नाबाद 79 रन

केकेआर के साल्ट और सुनील नरेन ने पावर-प्ले को बिना किसी नुकसान के 79 पर समाप्त किया. लिजाद विलियम्स का पहला ओवर 23 रन पर गया, जिसमें फिल साल्ट ने सबसे ज़्यादा नुकसान पहुंचाया, इससे पहले नरेन ने आखिरी गेंद पर चौका जड़ा. दूसरे ओवर की पहली गेंद पर इंग्लिश बल्लेबाज को गिराने पर लिजाद के जख्मों पर और नमक छिड़का गया. खलील अहमद की गेंद पर एक मिसक्यू हवा में ऊपर चली गई और लिजार्ड मिड-ऑन पर उसके नीचे चले गए, लेकिन रिवर्स-कप फिनिश में गड़बड़ी हुई क्योंकि गेंद उनके हाथों से निकलकर उनकी छाती पर लगी.

दिल्ली का ऐसा रहा प्रदर्शन

शुरुआती झटके के बाद डीसी के कप्तान ऋषभ पंत और अभिषेक पोरेल ने चौथे विकेट के लिए 31 रन जोड़े, लेकिन उनकी साझेदारी खत्म होने के बाद दूसरी तरफ से विकेट गिरते रहे. पोरेल (18), अक्षर पटेल (15), ट्रिस्टन स्टब्स (4) और कुमार कुशाग्र (1) सस्ते में आउट हो गए, जिससे डीसी नौ ओवर में 67/3 से 13 ओवर में 101/6 पर सिमट गई.

ये भी पढ़ें :- इस भाजपा महिला नेता का समर्थन मिलने से गदगद कांग्रेस प्रत्याशी बरैया ने जताया आभार, वायरल ऑडियो से यहां गर्म है सियासत

पंत ने 20 गेंदों पर 27 रन की मनोरंजक पारी खेली, लेकिन चक्रवर्ती ने डीप मिडविकेट की ओर स्लॉग-स्वीप करने की कोशिश की और गेंद सीधे हवा में उछल गई. कुलदीप यादव ने 29 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 35 रन की शानदार पारी खेली, जिससे दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 153/9 का स्कोर बनाया. 

ये भी पढ़ें :- MP News: अक्षय बम के BJP में शामिल होने पर पटवारी का चौंकाने वाला खुलासा, बोले-रात भर दी गई यातनाएं दी और फिर...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
SRH vs CSK Match: तुषार देशपांडे ने जीत के राज से उठाया पर्दा, बोले- ये रणनीति अपनाने से मिली जीत
KKR VS DC Results, IPL 2024: साल्ट का अर्धशतक, चक्रवर्ती के तीन-फेर की मदद से कोलकाता ने दिल्ली को सात विकेट से हराया
IPL 2024 Mumbai Indians vs Lucknow Super Giants Ekana stadium in Lucknow today playing eleven pitch report and match prediction
Next Article
MI vs LSG: आज मुंबई और लखनऊ के बीच होगी भिड़ंत, जानें इकाना की पिच पर किसका होगा राज?
Close
;