विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: अक्षय बम के BJP में शामिल होने पर पटवारी का चौंकाने वाला खुलासा, बोले-रात भर दी गई यातनाएं दी और फिर...

Akshay kanti Bum: ग्वालियर संसदीय क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे जीतू को इंदौर घटनाक्रम की जानकारी तब मिली, जब वे करैरा इलाके में जनसभा करने पहुंचे थे. यहां मंच से अपने भाषण में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को डराने, धमकाने और तरह-तरह से यातनाएं देने की बात कही.

Read Time: 3 mins
MP News: अक्षय बम के BJP में शामिल होने पर पटवारी का चौंकाने वाला खुलासा, बोले-रात भर दी गई यातनाएं दी और फिर...

Akshay kanti Bum latest News: इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षयकांति बम (Akshay kanti Bum) के नामांकन वापिस लेने की सनसनीखेज और चौंकाने वाली घटना के बाद कांग्रेस (Congress) के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी (JItu Patwari) का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके प्रत्याशी को डराने के लिए पहले एक पुराने मामले में धारा 307 बढ़वाई गई और फिर रात भर उन्हें तरह तरह से प्रताड़नाएं दी गई, जिनसे परेशान होकर उन्होंने सोमवार को अपना फार्म वापिस ले लिया. उन्होंने कहा कि यह लड़ाई अब कांग्रेस  की नहीं है, बल्कि वोटर की है कि उसके पास वोट की ताकत बचेगी या नहीं. सूरत के बाद इंदौर के जरिए भाजपा जनता को यही संदेश देना चाहती है कि उसके वोट से अब देश नहीं चलेगा.

'बगैर वोट के सरपंच, पार्षद, विधायक और सांसद चुना जाएगा'

ग्वालियर संसदीय क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे जीतू को इंदौर घटनाक्रम की जानकारी तब मिली, जब वे करैरा इलाके में जनसभा करने पहुंचे थे. यहां मंच से अपने भाषण में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को डराने, धमकाने और तरह-तरह से यातनाएं देने की बात कही. उन्होंने कहा कि आज बहस है कि लोकतंत्र बचेगा कि नहीं ? संविधान बचेगा कि नहीं ? आपके वोट की ताकत बचेगी कि नहीं ? देश में बगैर वोट के सरपंच, पार्षद, विधायक और सांसद चुना जाएगा, जैसे सूरत और इंदौर में किया जा रहा है. जब ये चुने जाएंगे, तो जनता की बात कौन करेगा? पटवारी ने कहा कि यह संदेश है कि इंदौर वासियों को वोट देने  का  अधिकार नहीं है. मैं प्रार्थना करता हूं कि पूरे देश, प्रदेश और खासकर इंदौरवासियों से कि उन्हें लोकतंत्र की रक्षा के खिलाफ खड़ा होना पड़ेगा. अब ये लड़ाई कांग्रेस की नहीं है. भाजपा के लोकतंत्र को खत्म करने के इस तांडव के खिलाफ सबको साथ खड़ा होना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें-CM मोहन यादव ने फिर कहा, राम जी मुस्कुरा रहे हैं अब कृष्ण जी मुस्कुराने वाले हैं

अहिंसक तरीके से लड़ने का किया ऐलान

उन्होंने कहा हमें दोषी ठहरा सकते हो, लेकिन एक पक्ष यह  भी देखना होगा कि इस शहर के साथ भाजपा ने क्या किया. उन्होंने कहा कि पत्रकारों को भी सोचना होगा एक दिन आपकी कलम को भी रोक दिया जाएगा. यह केवल एक प्रत्याशी का फॉर्म वापस नहीं कराया गया है, यह इंदौर के लोकतंत्र का चीर हरण हुआ है. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी को लेकर यह कहना चाहता हूं कि हम लड़ना चाहते हैं और लड़ेंगे, लेकिन हम अहिंसा का रास्ता अपना कर इस लड़ाई को लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें- शिवराज का बिना नाम लिए राहुल गांधी पर बड़ा हमला, बोले-कांग्रेस की दुर्गति का कारण है उसका ऐसा नेतृत्व

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
वीरता पुरस्कार पाने पर मिली जमीन का सरकार ने 14 साल तक नहीं दिया पट्‌टा, अब High Court ने लगायी फटकार
MP News: अक्षय बम के BJP में शामिल होने पर पटवारी का चौंकाने वाला खुलासा, बोले-रात भर दी गई यातनाएं दी और फिर...
MP News: Budget of economic prosperity-You can also contribute in Viksit Bharat-Viksit Madhya Pradesh, send your suggestions here by this date, Deputy Chief Minister MP
Next Article
MP News: विकसित भारत-विकसित मध्यप्रदेश में आप भी दे सकते हैं योगदान, इस तारीख तक यहां भेजे सुझाव
Close
;