विज्ञापन
Story ProgressBack

इस भाजपा महिला नेता का समर्थन मिलने से गदगद कांग्रेस प्रत्याशी बरैया ने जताया आभार, वायरल ऑडियो से यहां गर्म है सियासत

Bhind Lok Sabha: इमरती देवी के वायरल ऑडियो मामले में कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह ने तंज कसा. तो दूसरी तरफ, संध्या राय ने इमरती को अपना बहन बताया.

Read Time: 2 min
इस भाजपा महिला नेता का समर्थन मिलने से गदगद कांग्रेस प्रत्याशी बरैया ने जताया आभार, वायरल ऑडियो से यहां गर्म है सियासत
फूल सिंह बरैया और संध्या राय

Imarti Devi Audio: भाजपा (BJP) की पूर्व मंत्री इमरती देवी के ऑडियो वायरल (Audio Viral) होने के मामले में भिंड से कांग्रेस प्रत्याशी (Bhind Lok Sabha Seat) फूल सिंह बरैया (Phool Singh Baraiya) ने उन्हें बधाई दी. वहीं, इस मामले में बीजेपी प्रत्याशी संध्या राय (Sandhya Rai) ने अपनी तरफ से सफाई दी है. उन्होंने कहा कि इमरती देवी हमारी बहन है, वह ऐसा नहीं कर सकती है. बता दें कि उनका ऑडियो सामने आने के बाद से राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है.

फूल सिंह बरैया ने दी अपनी प्रक्रिया

इमरती देवी का ऑडियो वायरल होने के बाद भिंड दतिया लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया ने उन्हें बधाई दी. फूल सिंह बरैया ने कहा, 'मैं शुरू से न्याय के लिए लड़ता हुं. जरूरत मंद लोगों के लिए लड़ा हुं. अगर न्याय के पक्ष में बोलने वाले नेता के बारे में कुछ बोल दिया जाता है तो इसमें कुछ गलत नहीं है.' बता दें कि  

ये भी पढ़ें :- Bhopal Airport को बम से उड़ाने की मिली धमकी, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

भाजपा की पूर्व मंत्री इमरती देवी का ऑडियो वायरल

भारतीय जनता पार्टी की पूर्व कैबिनेट मंत्री इमरती देवी की बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ. इस वायरल वीडियो से पूरी राजनीतिक क्षेत्र में गहमागहमी हो गई. इस ऑडियो में वह अपने समर्थन से भिंड-दतिया लोकसभा सीट पर कांग्रेस के फूल सिंह बरैया को समर्थन देने की बात कर रही थी. वहीं, ग्वालियर सीट पर प्रवीण पाठक को समर्थन देने की बातचीत करती सुनी गई. 

ये भी पढ़ें :- केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट की तल्ख़ टिप्पणी , कहा- CM को 24x7 रहना होगा उपलब्ध

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close