विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL शुरू होने से पहले धोनी ने CSK फैन्स के लिए रीक्रिएट किया स्पेशल मूमेंट, VIDEO देख कहेंगे 'एक बार फिर माही'

MS Dhoni: आईपीएल के शुरू होने से पहले सीएसके के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जडेजा के विनिंग मोमेंट को रीक्रिएट किया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Read Time: 2 min
IPL शुरू होने से पहले धोनी ने CSK फैन्स के लिए रीक्रिएट किया स्पेशल मूमेंट, VIDEO देख  कहेंगे 'एक बार फिर माही'
फोटो - सोशल मीडिया

Tata IPL 2024: आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज शुक्रवार से हो रहा है. दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने मौजूदा चैंपियन सीएसके (CSK) की कप्तानी छोड़ दी है. उनकी जगह टीम के ओपनर रुतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) कप्तानी करेंगे. पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (RCB) के बीच खेला जाएगा. वहीं मैच से पहले एमएस धोनी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने रविंद्र जडेजा की विनिंग स्टाइल की नकल की है.

इस वीडियो (Viral Video) में फैंस के तरह-तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं. कुछ फैंस तो ये तक कह रहे कि धोनी आईपीएल शुरू होने से पहले ही मूमेंट रिक्रिएट कर रहे हैं. धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

फाइनल जीतने के बाद जडेजा ने मनाया था ऐसा जश्न

धोनी का यह वीडियो प्रैक्टिस सेशन के दौरान का बताया जा रहा है. जहां धोनी ने जडेजा के विनिंग मूमेंट की नकल की. बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन के फाइनल में विनिंग शॉट लगाकर सीएके को ट्रॉफी दिलाने वाले जडेजा ने इसी ढंग से जीत को सेलिब्रेट किया था. उस समय जडेजा के जश्न मनाने का यह अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया था. अब फैंस धोनी के इस वीडियो की तुलना जडेजा के विनिंग मूमेंट से कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें - IPL 2024 CSK Vs RCB: नए कप्तान के साथ उतरेगी चेन्नई, धोनी-कोहली की दिखेगी जंग, जानिए किसका पलड़ा है भारी

यह भी पढ़ें - IPL 2024 Opening Ceremony Live Updates: अक्षय कुमार-एआर रहमान-सोनू निगम समेत ये सेलेब्रिटी करेंगे परफॉर्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close