विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024 Opening Ceremony Live Updates: अक्षय कुमार-एआर रहमान-सोनू निगम समेत ये सेलेब्रिटी करेंगे परफॉर्म

Opening Ceremony of Indian Premier League 2024 Live: आईपीएल के मैच आमतौर पर शाम 7:30 बजे शुरू हो जाते हैं, लेकिन आज आरसीबी और सीएसके के बीच होने वला पहला मैच 8 बजे से शुरू होगा. ओपनिंग सेरेमनी के चलते मैच का टाइम आधे घंटे बढ़ा दिया गया है. चेपक स्टेडियम में सेरेमनी की तयारी लगभग पूरी हो चुकी हैं और स्टेडियम मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Read Time: 3 min
IPL 2024 Opening Ceremony Live Updates: अक्षय कुमार-एआर रहमान-सोनू निगम समेत ये सेलेब्रिटी करेंगे परफॉर्म

IPL 2024 opening ceremony live: आईपीएल (IPL) का पहला मैच शुरू होने में अब कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं, सभी क्रिकेट प्रेमियों को आईपीएल का बेसब्री से इंतज़ार है. कुछ ही देर में मैच ही शुरुआत हो जाएगी. पहला मैच गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच खेला जाएगा. मैच के पहले ओपनिंग सेरेमनी (IPL Opening Ceremony) में बॉलीवुड सितारे (Bollywood Stars) परफॉरमेंस कर आईपीएल के आगाज़ को और भव्य बनाने वाले हैं. अपनी गायकी से सबको दीवाना बनाने वाले ए आर रहमान (A R Rehman) और सोनू निगम (Sony Nigam) परफॉर्म करेंगे. आइए जानते हैं ओपनिंग सेरेमनी के बारे में विस्तार से...

यह भी पढ़ें : IPL 2024: महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोड़ी, ऋतुराज बने नए कैप्टन, CSK ने किया कंफर्म

ये स्टार बिखेरेंगे अपना जलवा

आईपीएल को अपने परफॉर्मेंस से चमकाने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे अपना जलवा दिखने के लिए तैयार हैं. फिल्म बड़े मियां-छोटे मियां के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पैर थिरकने के लिए एक दम तैयार हैं, अक्षय और टाइगर अपनी परफॉरमेंस में खतरनाक स्टंट करते नज़र आएंगे. उनके अलावा सोनू निगम और एआर रहमान अपनी गायकी से चेन्नई के चेपक स्टेडियम (Chepauk Stadium) का समां बांधेंगे. बॉलीवुड सितारों के बाद इन्निंग्स ब्रेक में फेमस स्वीडिश डीजे और डीजे एक्सवेल को परफॉर्म करते देखा जा सकेगा.

आधे घंटे देरी से शुरू होगा मैच

आईपीएल के मैच आमतौर पर शाम 7:30 बजे शुरू हो जाते हैं, लेकिन आज आरसीबी और सीएसके के बीच होने वला पहला मैच 8 बजे से शुरू होगा. ओपनिंग सेरेमनी के चलते मैच का टाइम आधे घंटे बढ़ा दिया गया है. चेपक स्टेडियम में सेरेमनी की तयारी लगभग पूरी हो चुकी हैं और स्टेडियम मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

कहां देख सकते हैं सेरेमनी?

वैसे तो आईपीएल का पहला मैच रात 8 बजे से शुरू होगा, लेकिन ओपनिंग सेरेमनी शाम 6:30 बजे से शुरू हो जाएगी, अपने फेवरेट सितारों को परफॉर्म करता देखने के लिए आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं, मोबाइल फ़ोन पर सेरेमनी और मैच की स्ट्रीमिंग (Free IPL Live Streaming) जियो सिनेमा (Jio Cinema App) एप पर की जाएगी.

यह भी पढ़ें : IPL 2024 CSK Vs RCB: नए कप्तान के साथ उतरेगी चेन्नई, धोनी-कोहली की दिखेगी जंग, जानिए किसका पलड़ा है भारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close