विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2023

Gwalior News : सिपाही के घर में घुसा चोर, छत के रास्ते से लाखों के गहने और नगदी कर दिए पार

जब चोर ने घटना को अंजाम दिया उस समय सिपाही और उसकी पत्नी घर पर ही थे, लेकिन चोर ने इतनी सावधानी से घटना को अंजाम दिया कि उन्हें इस चोरी की भनक ही नहीं लगी. चोर ने सिपाही के घर से लाखों के जेवर और नकदी समेटी उसके बाद आराम से निकल गया.

Read Time: 3 min
Gwalior News : सिपाही के घर में घुसा चोर, छत के रास्ते से लाखों के गहने और नगदी कर दिए पार
ग्वालियर:

Madhya Pradesh Crime News : ग्वालियर में चोरी की घटनाएं आम है, लेकिन इस बार तो एक चोर (Thief) ने सिपाही (Policeman) के घर घर को ही अपना निशाना बना डाला. खास बात यह है कि जब चोर ने इस घटना को अंजाम दिया उस समय सिपाही और उसकी पत्नी घर पर ही थे. लेकिन चोर ने इतनी सावधानी से घटना को अंजाम दिया कि उन्हें चोरी की भनक ही नहीं लगी. चोर ने सिपाही के घर से लाखों के जेवर और नकदी समेटी उसके बाद आराम से निकल गया. चोरी की यह पूरी वरदात घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हुई है.

कहां की है घटना?

चोरी की है यह घटना ग्वालियर के शील नगर में घटित हुई है. यहां रहने वाले रामवीर यादव पुलिस लाइन (Police Line) में पदस्थ आरक्षक हैं. वह और उनकी पत्नी घर पर ही थीं, लेकिन उन्हें घर में हो रही चोरी की कोई भनक तक नहीं लगी. जब सुबह जागे तब उन्हें पता चला कि उनकी अलमारी से 12 तोले सोने के कीमती गहने और 55 हजार की नगदी गायब है. घटना के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

इस चोरी में खास बात यह रही कि चोर ने घर के अंदर रखी अलमारी का ताला तोड़ा नहीं, बल्कि उसे चाबी से खोलकर समान निकाला और आराम से गहने चोरी करके चले गए.

रामवीर यादव ने बताया कि ड्यूटी से आने के  बाद उन्होंने अपनी वर्दी उस कमरे में टांगी थी, जिसमें अलमारी रखी है लेकिन सुबह जब वह पुलिस लाइन जाने के लिए वर्दी पहनने कमरे में पहुंचे तो वहां से वर्दी गायब थी. तभी उनको चोरी का शक हुआ तो उन्होंने अलमारी देखी. उन्होंने पाया कि उसमें से गहने और नकदी गायब थे. बाद में जब उन्होंने तलाश की तो वर्दी ऊपर छत पर मिली. लेकिन उसकी जेब में रखे बैंक के दो एटीएम कार्ड गायब थे.

छत के रास्ते घुसा चोर

ग्वालियर थाने के प्रभारी (Gwalior TI) उपेंद्र चारी ने बताया कि चोरी की वारदात घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. जांच से पता चलता है कि चोर अकेला ही था और वह छत के रास्ते घर के अंदर दाखिल हुआ था. रामवीर यादव ने पुलिस को बताया की धोखे से उसके घर का दरवाजा खुला रह गया था चोर ने उसी का फायदा उठाया और वह सीधे इस कमरे में पहुंचने में कामयाब रहा. चोर जिन छतों के रास्ते से वह घर में घुसा था, उसी से बाहर निकल गया.

यह भी पढ़ें : MP Election 2023 : ‘वोट देकर आइए, मुफ्त पोहा-जलेबी खाइए', इंदौर में मतदान बढ़ाने के लिए चाट-चौपाटी वालों की अनूठी पहल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close