विज्ञापन
Story ProgressBack

ICC World Cup Final: भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अहमदाबाद के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेनें

Ind Vs Aus Match: भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है. रविवार को अहमदाबाद में होने वाले विश्व कप के फाइनल मुकाबले को देखते हुए भारतीय रेलवे ने अहमदाबाद के लिए स्पेशल ट्रेनें चलाने की घोषणा की है.

Read Time: 2 min
ICC World Cup Final: भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अहमदाबाद के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेनें
अहमदाबाद में खेला जाएगा विश्व कप का फाइनल मुकाबला

ICC World Cup 2023: भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच रविवार को गुजरात ( Gujrat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में फाइनल मैच खेला जाएगा. इसके लिए भारतीय रेलवे ने भी तैयारी कर ली है. भारतीय रेलवे ने अहमदाबाद के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है. ये ट्रेनें शनिवार की शाम से चलेंगी. स्पेशल ट्रेनें दिल्ली (Delhi) से अहमदाबाद और मुंबई (Mumbai) से अहमदाबाद के लिए चलाई जा रही हैं.

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. भारत अगर इस मुकाबलें को जीत जाएगा तो वो तीसरी बार विश्व चैंपियन बन जाएगा. भारत इससे पहले 1983 और 2011 में विश्व कप जीत चुका है. भारत के क्रिकेट प्रेमियों को पूरी उम्मीद है कि भारत इस बार भी कप जरूर जीतेगा. गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम अभी तक इस विश्व कप में अजेय है. 

ये भी पढ़ें IND vs AUS T20 2023: विश्व कप के बाद भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाएगी 5 मैचों की टी-20 सीरीज़, देखें शेड्यूल

कई वीवीआईपी भी मैच देखते हुए स्टेडियम में नजर आएंगे

अहमदाबाद के होटलों में अभी से भारी भीड़ नजर आ रही है. रविवार को होने वाले इस मैच को देखने पीएम मोदी और कई प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के पहुंचने की संभावना है. कई बड़े ब्यूरोक्रेट्स भी इस मुकाबले को देखते हुए नजर आएंगे. बॉलीवुड के भी कई सितारे रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टीम इंडिया का हौंसला बढ़ाते हुए दिखाई देंगे. मैच के दौरान स्टेडियम पूरी तरह से फुल रहने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें World Cup 2023: भारत साउथ अफ्रीका के साथ खेलना चाहेगा फाइनल, ये है इसकी बड़ी वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close