विज्ञापन
Story ProgressBack

GT vs PBKS: आज गुजरात और पंजाब के बीच मुकाबला, जानिए पिच रिपोर्ट, मैच प्रेडिक्शन और ये आंकड़े

IPL 2024 GT vs PBKS Match Prediction: पंजाब किग्स ने अभी तक खेले गए 7 मैच में 2 जीत हासिल की है. वहीं गुजरात टाइटंस के 7 में से 3 जीत हासिल की है.

Read Time: 3 min
GT vs PBKS: आज गुजरात और पंजाब के बीच मुकाबला, जानिए पिच रिपोर्ट, मैच प्रेडिक्शन और ये आंकड़े
IPL Today Match: पंजाब को शिखर धवन की कमी खलेगी

GT vs PBKS Match Prediction: आईपीएल (IPL) में रविवार की शाम को पंजाब किंग्स (PBKS)और गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के बीच इस सीजन का 37वां मैच खेला जाएगा. ये मुकाबला चंडीगढ़ (Chandigarh) में खेला जाएगा. पंजाब की हालत काफी खराब दिखाई दे रही है उसने केवल 7 में से दो मैच ही जीते हैं. वहीं गुजरात (Gujrat) के हाल भी इस बार कुछ ऐसे ही दिखाई दे रहे हैं. PBKS अंक तालिका में नौवें वहीं GT आठवें नंबर पर है. 

इस सीजन में रनों का अंबार

इस बार आईपीएल में रन ही रन नजर आ रहे हैं. शनिवार को हैदराबाद ने एक बार फिर बड़ा टोटल टांग दिया. हैदराबाद ने 287, 277 के बाद शनिवार को 266 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया. जहां इस बार रनों का अंबार लगा हुआ है वहीं पंजाब के बल्लेबाज फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं. पंजाब के नियमित कप्तान शिखर धवन इस मैच में भी बाहर ही रहेंगे. सैम करन एक बार फिर कप्तानी करते हुए नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें IPL 2024 Final Match: गौतम गंभीर ने बता दिया कौन सी टीम जीतेगी IPL 2024, जानिए- क्या है उस टीम की खूबी

पंजाब के निचले क्रम के बल्लेबाजों ने दिखाया है दम

पंजाब किंग्स के लिए नीचले क्रम के बल्लेबाज शंशाक सिंह और आशुतोष शर्मा ने अच्छी बल्लेबाजी की है लेकिन ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों ने निराश किया है. वहीं गुजरात के लिए कप्तान शुभमन गिल के काफी अच्छी बल्लेबाजी की है उनसे इस मैच में भी अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है. पिछले मैच मे आशुतोष शर्मा की पारी को कौन भूल सकता है इस मैच में शशांक सिंह ने भी कमाल की बल्लेबाजी की थी.

गुजरात को अपने कप्तान के साथ साथ साई सुदर्शन, राहुल तेवतिया और डेविड मिलर से काफी उम्मीदें होंगी. गुजरात की टीम में गहराई नजर आ रही है, कुछ मुकाबलों में उसे करीबी हार मिली है लेकिन जीटी की टीम मजबूत नजर आ रही है.


आइए जानते हैं दोनों टीमों की संभावित इलेवन 

संभावित इलेवन पंजाब किंग्स: सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, लियाम लिविंगस्टोन, आशुतोष शर्मा, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह और कगिसो रबाडा.

संभावित इलेवन गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, विजय शंकर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), राहुल तेवतिया, डेविड मिलर, राशिद खान, उमेश यादव, संदीप वॉरियर, नूर अहमद और मोहित शर्मा.

ये भी पढ़ें Lok Sabha Election Voting: पहले चरण की वोटिंग में 14% तक आई गिरावट, जानिए-क्या है इसके मायने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close