विज्ञापन
Story ProgressBack

Gambhir vs Sreesanth: 'वह फिक्सर कैसे कह सकता है?': स्टंप माइक में कहते सुने गए श्रीसंत

Gambhir vs Sreesanth: दोनों क्रिकेटरों के बीच मामला इतना गरमा गया कि मैदान पर हुई बहस को रोकने के लिए अन्य खिलाड़ियों को बीच में आना पड़ा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Read Time: 2 min
Gambhir vs Sreesanth: 'वह फिक्सर कैसे कह सकता है?': स्टंप माइक में कहते सुने गए श्रीसंत

Gambhir vs Sreesanth: इंडिया कैपिटल्स (India Capitals) और गुजरात जाइंट्स (Gujarat Giants) के बीच बुधवार को लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) मैच में विवाद देखने को मिला, जब भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और एस श्रीसंत (Sreesanth) मैदान पर एक दूसरे से उलझते नज़र आए.

श्रीसंत ने पहले दो ओवर में 20 रन दिये और अपने तीसरे ओवर के दौरान गंभीर और श्रीसंत के बीच जुबानी जंग देखने को मिली. मैच के बाद, श्रीसंत ने गौतम पर गंभीर आरोप लगाए और खुलासा किया कि बाएं हाथ के बल्लेबाज ने उन्हें 'फिक्सर' कहा था. दोनों क्रिकेटरों के बीच मामला इतना गरमा गया कि मैदान पर हुई बहस को रोकने के लिए अन्य खिलाड़ियों को बीच में आना पड़ा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हालांकि वीडियो में गंभीर के कहे शब्द क्लियर नहीं सुनाई दिए, लेकिन स्टंप माइक में श्रीसंत को घटना के बारे में शिकायत करते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में श्रीसंत को यह कहते हुए सुना जा सकता है- ''वह फिक्सर कैसे कह सकते हैं?''

इससे पहले श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर पूरे हालात को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया था. बता दें कि आईपीएल 2013 स्पॉट फिक्सिंग घोटाले में कथित संलिप्तता के कारण बीसीसीआई की अनुशासनात्मक समिति ने श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था. हालांकि, भारत के सर्वोच्च न्यायालय द्वारा 2019 में प्रतिबंध को घटाकर सात साल कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें- बचपन के दोस्त से मिला धोखा! पत्नी से हुआ तलाक, किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है इस क्रिकेटर की लाइफ...

ये भी पढ़ें- Gambhir On-Field Controversy: विराट से लेकर अफरीदी तक जानिए कब-कब मैदान पर गंभीर ने लिया 'पंगा'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close