विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2023

कांग्रेस नेता गोविंद सिंह ने सीएम शिवराज पर लगाए आरोप, कहा- गरीब जनता के पैसों का दुरुपयोग कर रही है सरकार

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर घोटाले और सरकारी पैसे के दुरुपयोग के मामले को लेकर लगातार बीजेपी सरकार को घेरने बाली कांग्रेस एक बार फिर सरकार पर हमलवार हो गई है.

Read Time: 3 mins
कांग्रेस नेता गोविंद सिंह ने सीएम शिवराज पर लगाए आरोप, कहा- गरीब जनता के पैसों का दुरुपयोग कर रही है सरकार

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर घोटाले और सरकारी पैसे के दुरुपयोग के मामले को लेकर लगातार बीजेपी सरकार को घेरने बाली कांग्रेस एक बार फिर सरकार पर हमलवार हो गई है. निजी कार्यक्रम में शामिल होने श्योपुर पहुंचे विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने शिवराज सरकार और उसके अफसरों पर निशाना साधते हुए गरीब आदिवासी समाज के कल्याण के किए केंद्र से मिले करोड़ों रुपयों के बजट को नेताओं के स्वागत सत्कार में लुटाने के आरोप लगाए है.

नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने शिवराज सरकार पर सरकारी पैसे के दुरुपयोग करने को लेकर कहा है कि चुनावी साल में मध्य प्रदेश के दौरे पर आने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान और सत्कार में प्रदेश सरकार आदिवासी समाज के बच्चों की गंभीर बीमारी सिकल सेल एनीमिया के लिए मिले केंद्र के करोड़ों रुपयों को लुटने में जुटी है.

नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने प्रदेश के अफसरों पर आरोप लगाया है कि प्रदेश में आदिवासी समाज के लोगो के बीच पनप रही सिकिल सेल एनीमिया नाम की घातक बीमारी के गंभीर मरीजों के इलाज के लिए एक तरफ शहडोल आए पीएम नरेंद्र मोदी करोड़ों का बजट प्रदेश को देते हैं तो दूसरी ओर आदिवासीयो की बीमारी के लिए केंद्र से मिले हजार करोड़ों के बजट की राशि में से PM मोदी के प्रदेश में होने वाले दौर के आओ भगत के लिए सिकील सेल एनीमिया के बजट की राशि में से 20 करोड़ एनआरएचएम से लेकर खर्च कर देते हैं.

प्रदेश के अफसरों ने सुवे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और मध्य प्रदेश में आने वाले पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत सत्कार में बिछने वाले रेड कार्पेट से लेकर तमाम सजावट के लिए आदिवासियों के सिकिल सेल एनीमिया के इलाज राशि को लुटा दिया. तो वही सरकारी पैसे के दुरुपयोग करने वाले शिवराज के अफसरों को नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने चेतवानी देते हुए कहा की कांग्रेस सरकार आते ही उन अफसरों से सरकारी पैसे की पाई पाई का हिसाब भी लेगी जिसका अफसरों ने बीजेपी नेताओं के सत्कार में दुरुपयोग कर डाला.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
श्योपुर : शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को जमकर पीटा, वीडियो वायरल
कांग्रेस नेता गोविंद सिंह ने सीएम शिवराज पर लगाए आरोप, कहा- गरीब जनता के पैसों का दुरुपयोग कर रही है सरकार
people worship lord shiva in Sheopur facing rain crisis to please lord indra
Next Article
बारिश की किल्लत से जूझ रहा श्योपुर, रूठे इंद्रदेव को मनाने के लिए महादेव की शरण में पहुंचे लोग
Close
;