विज्ञापन
Story ProgressBack

सीएम शिवराज सिंह महाकाल के बाद पहुंचे बुधनी, जीत के लिए किया बिजासन देवी के दर्शन

सीएम शिवराज सिंह चौहा ने बुधनी विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान वह मां बिजासन देवी के दर्शन करने पहुंचे और अपनी जीत की कामाना की.

Read Time: 3 min
सीएम शिवराज सिंह महाकाल के बाद पहुंचे बुधनी, जीत के लिए किया बिजासन देवी के दर्शन
शिवराज सिंह ने किया मां बिजासन देवी के दर्शन

Shivraj Singh Chouhan: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद से नेता अब परिणाम का इंतजार कर रहे हैं. जैसे-जैसे चुनाव परिणाम के समय नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे नेताओं की दिल की धड़कने तेज होते जा रही है. वहीं, कई नेता आगे की रणनीति तय कर रहे हैं. लेकिन बीजेपी नेता और प्रदेश के वर्तमान सीएम शिवराज सिंह चौहान पूरे प्रदेश के मंदिरों में दर्शन करने पहुंच रहे हैं. शिवराज सिंह चौहान पिछले दिनों उज्जैन में महाकाल के मंदिर पहुंचे थे. उन्होंने वहां पूजा अर्चना की और अपनी और अपने पार्टी की जीत की कामना की थी. वहीं, अब शिवराज सिंह चौहान बुधनी पहुंचे.

शिवराज सिंह ने किया बिजासन देवी के दर्शन

शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार (27 नवंबर) को बुधनी विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान वर शाहगंज, बुधनी होते हुए सलकनपुर पहुंचे. जहां सबसे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मां बिजासन देवी के दर्शन करने पहुंचे. उन्होंने यहां भी अपनी और बीजेपी की जीत की अर्जी लगाई. इसके अलावा उन्होंने प्रदेश के लोगों की सुख समृद्धि की भी कामना की. बिजासन देवी के दर्शन के बाद सीएम नीचे धर्मशाला पहुंचे.

यह भी पढ़ेंः MP में 'किंगमेकर' हो सकते हैं BJP-कांग्रेस के ये 5 बागी नेता, खेल खराब करने वाले हैं एक दर्जन

सीएम शिवराज ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

सीएम शिवराज सिंह ने बिजासन देवी के दर्शन के बाद सलकनपुर में आए जहां उनका कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. बिजासन देवी मंदिर में धर्मशाला में सलकनपुर मंडल के कार्यकर्ताओं का समागम रखा गया था. जिसमें मंडल के कार्यकर्ता, पदाधिकारी, और अन्य नेता पहुंचे थे. सीएम शिवराज ने उनके साथ चर्चा की. यहां सीएम ने कहा कि, जिस तरह से कार्यकर्ताओं ने भरोसा दिलाया था कि चुनाव में वह शिवराज सिंह चौहान बन कर प्रचार प्रसार करेंगे. उन्होंने वैसा ही किया. बुधनी विधानसभा का हर एक कार्यकर्ता यहां पर शिवराज सिंह चौहान बनकर चुनाव लड़ा और उन्होंने दावे के साथ कहा सरकार हमारी ही बनेगी.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश में कांग्रेस चुनाव नतीजों से पहले नाराज नेताओं को कर रही मनाने की कोशिश, अपनाया ये प्लान!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close