विज्ञापन
Story ProgressBack

Satna News: जेल में रेप आरोपी की अचानक मौत से मचा हड़कंप, हार्ट अटैक का दावा

सतना के नागौद उपजेल में रेप आरोपी विचाराधीन कैदी की अचानक मौत हो गई. इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि, कैदी की मौत हार्ट अटैक से हुई है लेकिन जांच के बाद मामला साफ होगा.

Read Time: 3 min
Satna News: जेल में रेप आरोपी की अचानक मौत से मचा हड़कंप, हार्ट अटैक का दावा
नागौद उपजेल में कैदी की मौत

Satna News: मध्य प्रदेश के सतना जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां नागौद उपजेल में रेप आरोपी विचाराधीन कैदी की अचानक मौत हो गई. इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि कैदी की मौत हार्ट अटैक से हुई है. हालांकि, जांच के बाद ही इस मामले में सारी बातें साफ हो पाएंगी. लेकिन विचाराधीन कैदी की जेल में अचानक मौत होने से जिले में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि तबीयत बिगड़ने के बाद कैदी को अस्पताल लाया गया था लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

खबरों के मुताबिक, जिले की नागौद उप जेल में बंद एक विचाराधीन बंदी की मंगलवार (21 नवंबर) की सुबह हार्ट अटैक से मौत हो गई. तबियत बिगड़ने के बाद उसे जेल से अस्पताल लाया गया था. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक, नागौद उप जेल में न्यायिक अभिरक्षा में बंद विचाराधीन बंदी शिवकुमार रावत मंगलवार को मौत हो गई. उसका हार्ट फेल हो गया. सुबह लगभग 7 बजे उसकी तबियत बिगड़ी थी, जिसके बाद उसे आनन-फानन में नागौद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया.

मारपीट और रेप का आरोप

डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि मृत बंदी शिवकुमार रावत पर मारपीट और रेप का मुकदमा दर्ज था. नागौद थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 294, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज कर अपराध क्रमांक 518/23 में उसे जुलाई 2023 में गिरफ्तार किया था.

घटना के बारे में जेलर ने क्या बताया

नागौद उपजेल के जेलर कमलेश राय की मानें तो सुबह लगभग 7 बजे बंदी शिवकुमार रावत को चक्कर आने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद उसे तत्काल अस्पताल भेजा गया लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं. डॉक्टरों के मुताबिक, उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई. हालांकि, मामले की पूरी जांच अभी बाकी है. वहीं मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है और उनके आने के लिए वाहन का प्रबंध भी कराया गया है.

22 नवंबर को होगा पोस्टमार्टम

दुष्कर्म के मामले में विचाराधीन कैदी की मौत के बाद शव को नागौद के मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया है. बुधवार (22 नवंबर) को परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा. फिलहाल शुरुआती तौर पर जेल प्रशासन इसे हार्ट अटैक मान रहा है. लेकिन पोस्टमार्टम के बाद मौत का असल कारण सामने आएगा.

यह भी पढ़ेंः निमोनिया का इलाज करने आई गांव की दाई, डेढ़ महीने के मासूम को लोहे की रॉड से 40 बार दागा

यह भी पढ़ेंः गांव वालों को पानी भरने से पहले खिलवाई जा रही कसमें, पूछ रहे- किसे दिया था वोट?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close