विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2023

सागर : युवक ने कुल्हाड़ी से अपने ही परिजनों पर किया हमला, 2 की मौत और 3 घायल

एक मानसिक विक्षिप्त युवक ने अपने ही परिवार के पांच लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Read Time: 3 min
सागर : युवक ने कुल्हाड़ी से अपने ही परिजनों पर किया हमला, 2 की मौत और 3 घायल

सागर जिले की केसली ब्लाक में ग्राम पंचायत भुसौरा के नयागांव में एक मानसिक विक्षिप्त युवक ने अपने ही परिवार के पांच लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद से ही पूरे गांव में सनसनी फैल गयी. मानसिक विक्षिप्त युवक ने अपने दो सगे चाचा ,बड़ी मां, चाची एक शिक्षक पर कुल्हाडी से हमला कर दिया.हमला इतना तेज था कि दो लोगो की मौके पर मौत हो गयी.

दो सगे चाचा की मौत बड़ी माँ चाची सहित एक शिक्षक घायल

जानकारी के अनुसार केसली थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम नयागांव में गांव के ही निवासी राव साब पिता रम्मू यादव 28 वर्ष ने अचानक अपने ही सगे चाचा सुखराम और जीवन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. उसने एक के बाद एक घाव किए जिसमें दोनों की मौके पर मौत हो गई.वही उनकी चीख पुकार सुनकर बचाने पहुँची, चाची कैलाशरानी एवं बड़ी माँ सरोजरानी को भी उसने कुल्हाड़ी से घायल कर दिया. अचानक मची चीख पुकार सुनकर पहुँचे परिजन और पड़ोसीजन उसका रोद्र रूप देखकर भयभीत हो गये और अपने बच्चों को बचाकर घरों में बंद हो गये.

मानसिक विक्षिप्त के हमले से बचने के लिए ग्रामीणों ने छतों पर ली शरण

ग्रामीणों ने उसके खौफ के कारण छतों पर लाठियों और पत्थरों के साथ शरण ली है.विक्षिप्त युवक द्वारा गांव के रास्ते से गुजर रहे शिक्षक रवि गोड़ पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे गंभीर से घायल कर दिया है. कुल्हाड़ी के बार से उसके हाथ में गंभीर चोट आई है. घायल तीनो लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है. सूचना मिलने के बाद देवरी एसडीओपी केसली थाना प्रभारी प्रभारी मौके पर पहुंचे और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दो माह से आरोपी की मानसिक स्थिति नहीं है ठीक

ग्रामीणों के अनुसार आरोपी युवक राव साहब यादव विवाहित है और उसके 2 बच्चे है, विगत 2 माह पूर्व से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नही है और वह गांव में आतंक मचाता रहता है, पहले भी उसने ग्रामीणों के मोबाइल छीनकर डॉयल 100 पर फोन लगाकर लोगो को परेशान किया है, घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है.मौके पर पहुँची एसडीओपी पूजा शर्मा ने घटनास्थल का  निरीक्षण कर आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित कर दी है जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close