विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 21, 2023

NDTV के मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ चैनल लॉन्च पर छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने दी पूरी टीम को बधाई

चैनल लॉन्च के मौके पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एनडीटीवी की पूरी टीम को बधाई दी. NDTV के लॉन्च क्रार्यक्रम में कई दिग्गज नेताओं ने शिरकत की.

Read Time: 3 min
NDTV के मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ चैनल लॉन्च पर छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने दी पूरी टीम को बधाई
छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने NDTV की पूरी टीम को बधाई दी

NDTV अपने भरोसी की विरासत को लेकर अब मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में पहुंच गया है. 21 अगस्त की सुबह 10 बजे भोपाल में NDTV के कार्यकारी निदेशक संजय पुगलिया ने इसे लॉन्च किया. चैनल लॉन्च के मौके पर  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एनडीटीवी की पूरी टीम को बधाई दी.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, ''क्षेत्रीय चैनल के माध्यम से नई शुरुआत के लिए  एनडीटीवी की पूरी टीम को बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं. जनआकांक्षाओं, जनसमस्याओं, जनप्रश्नवाचकों सहित जनसरोकार से जुड़े हर सवाल को बल मिले, ऐसी आशा करता हूं. बधाई.''

ये भी पढ़ें- NDTV के मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ चैनल लॉन्च पर बोले कमलनाथ-मुंह चलाने और प्रदेश चलाने में अंतर है

NDTV के लॉन्च क्रार्यक्रम में कई दिग्गज नेताओं ने शिरकत की. NDTV मध्य प्रदेश - छत्तीसगढ़ चैनल लॉन्च समारोह में MP के पूर्व सीएम कमलनाथ भी मौजूद रहे. उन्होंने इस अवसर पर NDTV को बधाई दी. 

ये भी पढ़ें- NDTV के मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ चैनल लॉन्च पर बोले CM शिवराज- राज्य में बुलडोजर चलता रहेगा

NDTV मध्य प्रदेश - छत्तीसगढ़ चैनल लॉन्च पर भोपाल-रायपुर में खास समारोह आयोजित किया गया है. इस दौरान कई सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.  NDTV मध्य प्रदेश - छत्तीसगढ़ चैनल लॉन्च समारोह में दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद रहे. इस कार्यक्रम में NDTV के कार्यकारी निदेशक संजय पुगलिया ने मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान से खास बातचीत की. 

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं टीम NDTV का हृदय का स्वागत करता हूं. आपने अपने गुलदस्ते का पहला फूल मध्यप्रदेश को दिया है. आपको हृदय से धन्यवाद. मध्यप्रदेश एक ममतामयी प्रदेश है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close