विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 21, 2023

NDTV के मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ चैनल लॉन्च पर बोले कमलनाथ-मुंह चलाने और प्रदेश चलाने में अंतर है

मध्यप्रदेश में कांग्रेस के दिग्गज नेता और नेता विपक्ष कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर अपने हमले और तेज कर दिए हैं. NDTV के मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ चैनल के लॉन्चिंग कार्यक्रम में उन्होंने शिवराज सिंह के सरकार पर ताबड़तोड़ हमले किए.

Read Time: 3 min

मध्यप्रदेश में कांग्रेस के दिग्गज नेता और नेता विपक्ष कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर अपने हमले और तेज कर दिए हैं. NDTV के मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ चैनल के लॉन्चिंग कार्यक्रम में उन्होंने शिवराज सिंह के सरकार पर ताबड़तोड़ हमले किए. उन्होंने कहा कि मुंह चलाने और सरकार चलाने में काफी अंतर होता है. पूर्व CM ने इस मौके तकरीबन सभी मुद्दों पर खुल कर अपनी बात रखी. उन्होंने चैनल को लॉन्चिंग की शुभकामनाएं देने के साथ ही जनता से भी कहा कि ये उनके भविष्य का चुनाव है. इसलिए वे सोच-समझकर सरकार चुनें. 

कमलनाथ ने कहा कि दरअसल शिवराज सिंह की सरकार अपने 18 साल की अक्षमता छुपाने के लिए अब नए-नए कार्यक्रम लॉन्च कर ही है. उन्होंने पूछा कि जब चुनाव में पांच महीने बाकी रह गए तब इनकी जरूरत क्या है? उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मुझे खुशी होगी यदि शिवराज सिंह चौहान भी जनता को 500 रुपये में गैस सिलेंडर देने का ऐलान कर दें. कमलनाथ कहा कि दरअसल CM शिवराज सिंह चौहान अब अपने जेब में नारियल लेकर घूमते हैं. जहां भी कोई सड़क देखते हैं नारियल फोड़ देते हैं, लेकिन उनका नारियल नहीं फूटता, सड़क जरूर टूट जाती है. 

aimqia3

कमलनाथ ने बताया कि मध्यप्रदेश में अभी विश्वास नहीं है. माफिया औऱ भ्रष्टाचार अब प्रदेश की पहचान बन गए हैं. शिवराज सरकार ने छह बार इन्वेस्टमेंट समिट किया लेकिन कुछ भी हासिल नहीं हुआ. मैंने एक बार इंदौर में समिट किया औऱ ढेरों निवेश आए. ऐसा इसलिए है क्योंकि जब मैं केन्द्र में कॉमर्स मिनिस्टर था तो टॉयोटा जैसी कंपनियों को भारत में लाया था. उन्होंने दावा किया कि इंटरनेशनल प्रेस उन्हें शैतान कहती थी लेकिन मैंने हमेशा किसानों का साथ दिया. क्योंकि मैं जानता हूं कि हमारे किसान अन्न तो उपजा सकते हैं लेकिन पैसे वालों का मुकाबला नहीं कर सकते.  

यह भी पढ़ें-  NDTV के मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ चैनल लॉन्च पर बोले CM शिवराज- राज्य में बुलडोजर चलता रहेगा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close