विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

बेटी की मौत के बाद मोबाइल टॉवर पर चढ़ा युवक, न्याय और व्यवस्था पर उठाए सवाल

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिले के खामलिया गांव में बीती रात 2 बजे एक व्यक्ति मोबाइल टावर पर चढ़ गया. उसकी मांग थी कि उसकी बेटी को न्याय मिले और गांव के स्कूल में व्यवस्था सुधरे.

Read Time: 3 min
बेटी की मौत के बाद मोबाइल टॉवर पर चढ़ा युवक, न्याय और व्यवस्था पर उठाए सवाल
बेटी की मौत के बाद मोबाइल टॉवर पर चढ़ा युवक

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिले के खामलिया गांव में बीती रात 2 बजे एक व्यक्ति  मोबाइल टावर पर चढ़ गया. उसकी मांग थी कि उसकी बेटी को न्याय मिले और गांव के स्कूल में व्यवस्था सुधरे. इसी कड़ी में शख्स मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया. मालूम हो कि कुछ ही दिन पहले तबीयत बिगड़ने से युवक की बेटी की मौत हो गई थी. दरअसल, मामले में युवक का कहना है कि उसकी बच्ची की मौत सही इलाज न मिल पाने की वजह से हुई है. आइए आपको पूरा मामला बताते हैं:

जानिए क्या है पूरा मामला? 

मिली जानकारी के मुताबिक, टॉवर पर चढ़ने वाले शख्स का नाम मुकेश मेवाडा है. मुकेश खेती किसानी करके अपने और परिवार का जीवन यापन करता हैं. मुकेश के कुल तीन बच्चे हैं जिनमें 7 वर्षीय परी, 9 वर्षीय अनुष्का और 13 साल का अंशु का नाम शामिल है. बताया जा रहा है कि सबसे छोटी परी (7) गांव के ही सरकारी स्कूल में कक्षा दूसरी में पढ़ती है. शनिवार को वह नियमित रूप से स्कूल गई थी. इसी दौरान भोजन करने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई. 

बेटी की मौत के बाद मोबाइल टॉवर पर चढ़ा युवक

बेटी की मौत के बाद मोबाइल टॉवर पर चढ़ा युवक

स्कूल में बिगड़ी बच्ची की तबीयत 

बताया जा रहा है कि बच्ची को स्कूल में उल्टियां होने लगी तो वह लगभग 3:30 बजे अपने घर आ गई. घर आने के लगातार बाद भी उसकी तबीयत बिगड़ती गई तो उसके पिता उसे जिला चिकित्सालय ले गए. वहां पर डॉक्टर गौरव ताम्रकार ने बच्ची का चेकअप किया और कुछ जांच भी कराई. जांच में कुछ इन्फेक्शन सामने आया लेकिन इससे पहले की बच्ची का पूरा इलाज होता उसकी मौत हो गई. मुकेश मेवाडा ने बताया कि वह लगातार दौरा थाने जाकर पुलिस से गुहार कर रहा था कि उसकी बेटी की मौत की जांच की जाए लेकिन जांच नहीं की गई. 

मोबाइल टॉवर पर चढ़ा युवक

इसी कड़ी में युवक बीती रात को 2:00 बजे घर के सामने स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गया. जिसके बाद गांव वासियों को इस बारे में पता चला. आनन फानन में पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. जिसके बाद सुबह करीब 7:30 बजे वह मोबाइल टावर से इस शर्त पर उतरा कि उसकी सभी मांगे मान ली जाएगी. मुकेश ने बताया कि पुलिस ने अंतिम संस्कार स्थल से अस्थियां इकट्ठी की है और उसकी जांच करके बच्ची की मौत का कारण पता किया जाएगा. 

ये भी पढ़े: सूरजपुर में पेट्रोल पंप से लूट की वारदात निकली फर्जी, मैनेजर ने ही बनाई थी झूठी कहानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close