विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

सूरजपुर में पेट्रोल पंप से लूट की वारदात निकली फर्जी, मैनेजर ने ही बनाई थी झूठी कहानी

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में पेट्रोल पंप के मैनेजर के खिलाफ फर्जी शिकायत कराने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. दरअसल, पेट्रोल पंप के मैनेजर ने फर्जी अफवाह उड़ाई थी कि पेट्रोल पंप पर कुछ युवकों ने तोड़फोड़ कर करीब डेढ़ लाख रुपए लूटकर भाग गए हैं.

Read Time: 3 min
सूरजपुर में पेट्रोल पंप से लूट की वारदात निकली फर्जी, मैनेजर ने ही बनाई थी झूठी कहानी
पेट्रोल पंप मैनेजर ने पुलिस को दी लूट की झूठी सूचना.
सूरजपुर:

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में पेट्रोल पंप पर दिनदिहाड़े लूटपाट की फर्जी शिकायत कराने के मामले में पुलिस ने आरोपी पंप मैनेजर के खिलाफ कार्रवाई की है. बताया गया कि सूरजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत मानी में स्थित पेट्रोल पंप के मैनेजर सुनील ने शनिवार को कथित रूप से फर्जी अफवाह उड़ाई थी कि पेट्रोल पंप पर कुछ युवक तोड़फोड़ कर करीब डेढ़ लाख रुपए लूटकर भाग गए हैं.

डेढ़ लाख रुपये लूटपाट की फर्जी शिकायत

दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी अपने टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और जांच में जुट गए. लुटेरों के भागने की शंका पर पुलिस ने बारीकी से जांच पड़ताल की. यहां पर पुलिस ने जब पेट्रोल पंप के मैनेजर सुनील से सीसीटीवी फुटेज की मांग की, तब मैनेजर ने फुटेज नहीं होने की जानकारी दी. साथ ही पोड़ी निवासी अजय सिंह और मानी के युवकों पर ऑफिस में तोड़फोड़ करते हुए मारपीट कर आलमारी में रखे डेढ़ लाख रुपए नकदी लूटने की बात पुलिस को बताई. वहीं इस मामले में पुलिस ने लूटपाट की घटना को फर्जी पाया.  रिपोर्ट पर सूरजपुर पुलिस ने पेट्रोल पंप मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़े: बच्चे कर रहे हैं पिज्जा खाने की जिद तो घर पर बनाएं बाजार जैसा टेस्टी पिज्जा, यहां देखें रेसिपी

पुलिस ने की सख्ती से पूछताछ 

दरअसल, पूरी घटना की जांच करने के बाद पुलिस ने संदेहियों को बुलाकर सख्ती से पूछताछ की गई. जिस पर ग्रामीणों ने मामले को झूठा और प्रायोजित बताया. वहीं सीसीटीवी फुटेज नहीं होने की शंका के आधार पर पेट्रोल पंप मैनेजर से भी सख्ती से पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान पूरे मामले में मैनेजर की संलिप्तता पाई गई. पुलिस मैनेजर पर फर्जी रिपोर्ट दर्ज कराने और अफवाह फैलाने के मामले में अपराध दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़े: उमा ने किया 2024 चुनाव लड़ने का ऐलान, कहा- 75 की उम्र हो या 85 की, राजनीति नहीं छोड़ूंगी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close