विज्ञापन

अस्पताल से 'मामा' की मासूम भांजी को लेकर भागा चोर, पिता की पड़ी नजर तो पब्लिक ने कर दी धुनाई

MP News: मध्य प्रदेश के सतना जिला अस्पताल से जो खबर आ रही है, उसके बाद से अस्पताल की और बच्चों की सुरक्षा को लेकर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं. क्या ये घटना जिले में बच्चा चोर गैंग के एक्टिव होने की आहट है या फिर कुछ और! 

अस्पताल से 'मामा' की मासूम भांजी को लेकर भागा चोर, पिता की पड़ी नजर तो पब्लिक ने कर दी धुनाई
अस्पताल से 'मामा' की मासूम भांजी को लेकर भागा चोर, पिता की पड़ी नजर तो पब्लिक ने कर दी धुनाई.

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश के सतना जिले में रविवार की रात जिला अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो साल की मासूम बच्ची को एक युवक उठाकर भाग गया. पिता के शोर करने के बाद लोगों ने पीछा किया. कुछ दूरी पर पकड़कर जमकर धुनाई कर दी. पब्लिक ने बच्चा चोर की खबर लेने के बाद उसे जिला अस्पताल चौकी पुलिस के हैंडओवर किया, जिसके बाद उसे सिटी कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया.

 सही समय पर पड़ गई पिता की नजर

आरोपी युवक बजरहा टोला का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार भरजुना निवासी एक दंपत्ति इलाज कराने जिला अस्पताल आया था. बालिका की मां ने बताया कि उसके पति दिव्यांग हैं और उनका ही इलाज कराने वो बच्ची को साथ लेकर अस्पताल आए थे. ओपीडी की पर्ची कटाने लाइन में लगी थी और बच्ची को वहीं जमीन में बैठा दिया था. भीड़ का फायदा उठाकर आरोपी बच्ची को लेकर भागने लगा तो पिता की नजर पड़ गई.

दिव्यांग पिता ने मचाया शोर

जिस बच्ची को आरोपी उठाकर भाग रहा था उसके दिव्यांग पिता ने देख लिया अन्यथा कोई गंभीर घटना हो सकती थी. पिता के शोर के बाद वहां मौजूद लोगो ने उसका पीछा किया और पुष्कर्णी पार्क  के पास उसे आम पब्लिक ने दबोच लिया. आरोपी युुवक को पकडऩे के बाद लोगों ने पहले तो उसकी पिटाई की बाद में उसे अस्पताल चौकी पुलिस के हवाले कर दिया। जहां से उसे कोतवाली भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में आसमान से बरसी आफत, बिछ गई लाशें ही लाशें

बच्ची को सकुशल बरामद किया गया

हालांकि, जानकारी आई है कि बालिका के परिजनों ने कोई लिखित शिकायत नहीं की है, हालांकि पुलिस ने उसे बैठा रखा है. बच्ची को सकुशल बरामद किया गया और उसकी मां को सौंप दिया गया था. थाना प्रभारी शंखधर द्विवेदी ने बताया कि आरोपी अमन बारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है.लेकिन इस घटना के बाद कुछ अहम सवाल खड़े हो रहे हैं. क्या जिले में बच्चा चोर जैसा कोई गैंग एक्टिव हो गया है या फिर कुछ और ही मामला है. पुलिस की जांच के बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी.

ये भी पढ़ें- CM मोहन इस तारीख को ट्रांसफर करेंगे लाडली बहनों के खातों में 1574 करोड़ रुपये, सामाजिक सुरक्षा की राशि भी देंगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
अस्पताल से 'मामा' की मासूम भांजी को लेकर भागा चोर, पिता की पड़ी नजर तो पब्लिक ने कर दी धुनाई
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close