विज्ञापन

Ladli Behna Yojana: CM मोहन ने लाडली बहनों को दी बड़ी सौगात, खाते में ट्रांसफर किए 1574 करोड़ रुपये, सामाजिक सुरक्षा की राशि भी दी..

Ladli Behna Yojana Amount: मध्य प्रदेश की लाडली बहनों को सीएम डॉ. मोहन यादव जल्द बड़ी खुशखबरीदी है. लाडली बहनों के बैंक खाते पर बीना से 1574 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए हैं.वहीं, पेरिस पेरालंपिक-2024 में प्रदेश समेत देश का मान बढ़ाने वाले खिलाड़ियों को सफलता पर बधाई दी है.

Ladli Behna Yojana: CM मोहन ने लाडली बहनों को दी बड़ी सौगात, खाते में ट्रांसफर किए  1574 करोड़ रुपये, सामाजिक सुरक्षा की राशि भी दी..
Ladli Behna Yojana: CM मोहन ने लाडली बहनों को दी बड़ी सौगात, खाते में ट्रांसफर किए 1574 करोड़ रुपये, सामाजिक सुरक्षा की राशि भी दी..

Ladli Behna Yojana 16th Installment: मध्य प्रदेश की लाडली बहनों को डॉ. मोहन यादव जल्द बड़ी खुशखबरी दी है. मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 9 सितंबर को सागर जिले के बीना से मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना एवं सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के हितग्राहियों के खातों में राशि ट्रांसफर कर दी है. सागर जिले के बीना कृषि उपज मंडी में होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. यादव लाडली बहना योजना की 1.29 करोड़ बहनों के खातों में 1574 करोड़ रुपये की राशि खाते में डाली है.

ये 16 वीं किस्त लाडली बहनों के खाते में डाली गई

इसी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. यादव द्वारा सामाजिक सुरक्षा पेंशन के हितग्राहियों के खाते में 332.43 करोड़ रुपये अंतरित की. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. यादव अनेक विकास कार्यों का भूमि-पूजन एवं लोकार्पण किया है.बता दें कि ये 16 वीं किस्त लाडली बहनों के खाते में डाली गई है.

ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम अरुण साव ने दुर्ग को दी 14 करोड़ रुपये की सौगात, इन विकास कार्यों का किया भूमि पूजन

ये राशि भी खाते में आएगी

बता दें कि अब तक लाडली बहना योजना के तहत लाडली बहनों को 24,499 करोड़ और सामाजिक सुरक्षा पेंशन के हितग्राहियों को 3 हजार करोड़ रुपये से अधिक की राशि उनके खातों में डाली गई है.

नवदीप सिंह और सिमरन शर्मा पर गर्व है- सीएम

वहीं, रविवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पेरिस पेरालंपिक-2024 में पुरुष भाला फेंक एफ 41 प्रतिस्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने पर नवदीप सिंह और महिला 200 मीटर टी12 दौड़ में सिमरन शर्मा को कांस्य पदक जीतने पर बधाई दी है. मुख्यमंत्री ने कहा, "नवदीप सिंह की यह स्वर्णिम उपलब्धि दृढ़ता और समर्पण की प्रतीक है. उन्होंने कहा कि बेटी सिमरन शर्मा की मां भारती को गौरवान्वित करने वाली यह सफलता भावी खिलाड़ियों को बुलंदी हासिल करने के लिए प्रेरित करेगी. प्रत्येक भारतीय को नवदीप सिंह और सिमरन शर्मा पर गर्व है."

ये भी पढ़ें-  अब नक्सलियों से होगी आर-पार की लड़ाई, केंद्र ने रवाना किए एक साथ इतने हजार जवान


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Ladli Behna Yojana: CM मोहन ने लाडली बहनों को दी बड़ी सौगात, खाते में ट्रांसफर किए  1574 करोड़ रुपये, सामाजिक सुरक्षा की राशि भी दी..
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close