विज्ञापन
Story ProgressBack

ग्वालियर में योगी ने उठाया आस्था का मुद्दा, बोले- राम मंदिर डबल इंजन की सरकार ने दिया

ग्वालियर में जनसभाओं को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर राम मंदिर समस्या देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि राम मंदिर और काशी विश्वनाथ में यह भव्यता क्या कांग्रेस ला पाती? कभी नहीं. वे तो समस्याएं पैदा करते हैं.

Read Time: 3 min
ग्वालियर में योगी ने उठाया आस्था का मुद्दा, बोले- राम मंदिर डबल इंजन की सरकार ने दिया
फाइल फोटो

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election) में इस बार बीजेपी ग्वालियर-चंबल क्षेत्र (Gwalior Chambal region) में अच्छा रिजल्ट लाने के लिए पूरी ताकत झोंक रही है. बीजेपी 2018 के अपने खराब प्रदर्शन को दोहराने नहीं चाहती है, इसीलिए बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता एक के बाद एक लगातार इस क्षेत्र में रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने भी मंगलवार को ग्वालियर-चंबल अंचल में बीजेपी के लिए प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने ग्वालियर शहर और ग्रामीण में दो सभाएं की.

जनसभाओं को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर राम मंदिर (Ram Mandir) समस्या देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि राम मंदिर और काशी विश्वनाथ (Kashi Vishwanath) में यह भव्यता क्या कांग्रेस ला पाती? कभी नहीं. वे तो समस्याएं पैदा करते हैं. यह सब डबल इंजन की सरकार के कारण ही संभव हुआ. अब आप सब जल्द ही अयोध्या में रामलला के दर्शन कर सकेंगे. उन्होंने कहा कि विकास सिर्फ बीजेपी कर सकती है. यह बात एमपी के लोग पहले से ही जानते हैं.

राम मंदिर और महाकाल लोक डबल इंजन सरकार ने दिए

सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब हम जात-पात से ऊपर उठकर काम करते हैं तो उसके नतीजे भी हमें वैसे ही मिलते हैं. उसी संकल्प के साथ काम करने के लिए हम लोग आए हैं. डबल इंजन सरकार का लाभ देश को आस्था के रूप में मिल रहा है. आप देखिए काशी विश्वनाथ धाम, क्या कांग्रेस बना पाती? क्या अयोध्या में राम मंदिर की समस्या का समाधान कांग्रेस कर पाती? उन्होंने तो समस्या दी थी. समाधान डबल इंजन सरकार ने दिया है. योगी ने कहा कि महाकाल का महालोक क्या कांग्रेस दे पाती? यह सिर्फ बीजेपी की डबल इंजन सरकार ही कर पाती और उसी ने करवाया. हम इसीलिए संकल्प लेकर काम कर रहे हैं जिसमें समाज का कल्याण और दुष्टों का नाश करने का भाव रहता है.

योगी ने चार विधानसभा सीटों को किया टारगेट

योगी आदित्यनाथ ने ग्वालियर जिले में दो सभाओं के बहाने चार विधानसभा सीटों को साधने की कोशिश की. उन्होंने ग्वालियर ग्रामीण में देहात की सीटों के लिए सभा की. वहीं ग्वालियर के फूलबाग मैदान में शहर के ग्वालियर, ग्वालियर पूर्व और ग्वालियर दक्षिण के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे.

ये भी पढ़ें - MP Election 2023 : ADR की रिपोर्ट- बीजेपी के 87% उम्मीदवार 'मालदार', कांग्रेस के 53% ‘दागदार'

ये भी पढ़ें - ये तो मेरी शराफत है जो 10 साल चुप रहा... BJP प्रत्याशी का धमकी भरा अंदाज- अब किसी ने आंख उठाई तो...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close