विज्ञापन

Crime: दमोह में औलाद की नाउम्मीदी ने बना दिया चोर... चार दिन के नवजात को ऐसे ले उड़ी 'लक्ष्मी'

MP News: कई बार प्रेगनेंट होने के बाद भी औलाद नहीं हुई और अब पति भी नहीं रहा. औलाद नहीं होने के कारण वह बच्चा चोर बन गई.

Crime: दमोह में औलाद की नाउम्मीदी ने बना दिया चोर... चार दिन के नवजात को ऐसे ले उड़ी 'लक्ष्मी'
अपनी इक्षा पूरी करने के लिए बन गई बच्चा चोर

Damoh Crime: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह जिले की लक्ष्मी सेन (Lakshami Sen) को कई बार औलादें हुई, लेकिन कोई जिंदा न रह सकी... लक्ष्मी कुछ माह की गर्भवती थी कि उसका पति भी इस दुनिया को छोड़ गया... आखिरी उम्मीद गर्भ में पल रहा बच्चा था, वह भी कुछ दिन पहले दुनिया देखने से पहले दुनिया छोड़ चला. अब लंबी जिंदगी बिना औलाद और पति के अकेले कैसे कटेगी... इस तरह औलाद की न उम्मीदी ने एक महिला को बच्चा चोर बना दिया. 

चुरा रही थी चार दिन का बच्चा

दमोह जिला अस्पताल में गुरुवार की दोपहर बाद एक महिला बच्चा वार्ड में दाखिल हुई. उसने नवजात की मां से बातचीत की और फिर जैसे ही उसकी नींद लगी, चार दिन की मासूम बच्ची को चुराकर वह रफूचक्कर हो गई. मां की नींद खुली फिर अफरा तफरी मच गई. उसे सिर्फ काली साड़ी वाली वह महिला याद आई, जो उससे बातचीत करती रही.

पुलिस ने लिया क्विक एकशन

घंटों मशक्कत के बाद जिला अस्पताल से एक फुटेज पुलिस के हाथ लगी, जिसकी पड़ताल करने पर पता चला कि बच्चा चोर महिला डॉक्टर चंद्रा जैन नर्सिंग होम पहुंची. वहां उसने अपने परचितों को बुलाया और बताया कि मुझे बच्चा हुआ है, अब घर ले चलो. ऑटो किया और घर चली गई. कुल मिलाकर औलाद की नउम्मीदी ने उसे बच्चा चोर बना दिया. पुलिस जब पड़ताल करती आरोपी महिला के घर पहुंची, तो ये बच्चे को गोदी में लिए बैठी थी.

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: ऐसे में कैसे खिलाड़ी खेल में बढ़ाएंगे प्रदेश की शान? सालों से क्यों नहीं पूरी हो रही ये मांग

कलेक्टर से लेकर एसपी तक रहे परेशान

दमोह जिला अस्पताल सहित शहर में लगभग सात घंटे तक कलेक्टर, एसपी, स्वास्थ्य अमला और पीड़ित परिवार परेशान रहा. लेकिन, जब बच्चा बरामद हुआ और बच्चा चोर महिला की मनोदशा पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों ने देखी, तो वो खुद पशोपेश में पड़ गए कि महिला पर किस तरह का मामला दर्ज किया जाए. 

ये भी पढ़ें :- बुरहानपुर में वायरस खा रहा केले की फसल, उजड़ रहे खेत, किसानों पर बड़ा संकट!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: संघर्ष से सरपंच तक का सफर... महिलाओं के लिए मिसाल बनीं सुनीता भलावी
Crime: दमोह में औलाद की नाउम्मीदी ने बना दिया चोर... चार दिन के नवजात को ऐसे ले उड़ी 'लक्ष्मी'
People gathered in last journey of Pradeep Patel Lal of Katni, who was martyred in Sikkim gave a memorable farewell
Next Article
कटनी: शहीद प्रदीप पटेल की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसमूह, नम आंखों से लोगों ने दी श्रद्धांजलि
Close