विज्ञापन
Story ProgressBack

मेरी बेटी को बचा लो SP साहब! बेटी के लिए मां की गुहार, 7 साल से खुद झेल रही वेश्यावृत्ति का दंश

पीड़ित महिला ने कहा कि रेड लाइट एरिया में बहुत सारी ऐसी लड़कियां हैं जो मजबूरी में यह गंदा काम कर रही हैं. पीड़ित महिला ने भावुक होते हुए पुलिस अधीक्षक शिवपुरी से कहा कि इस एरिया में यह गंदा काम बंद करवा दीजिए ताकि कई सारी लड़कियों की जिंदगी बचाई जा सके.

Read Time: 4 min
मेरी बेटी को बचा लो SP साहब! बेटी के लिए मां की गुहार, 7 साल से खुद झेल रही वेश्यावृत्ति का दंश
फरियाद लेकर शिवपुरी एसपी के पास पहुंची महिला

Shivpuri News: शिवपुरी के रेड लाइट एरिया (Red Light Area) से जबरन वेश्यावृत्ति करवाने का मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने ही मामा पर 7 साल से जबरन वेश्यावृति (Prostitution) करवाने का आरोप लगाते हुए एसपी से फरियाद की है कि अब खतरा उसकी बेटी पर आ गया है और उसे बचाया जाए. पीड़ित महिला का कहना है कि मामा न केवल उससे वेश्यावृत्ति करवा रहा है बल्कि अब उसकी बेटी को भी बेचना चाहता है. महिला अपनी बेटी को बचाने के लिए फरियाद लेकर पुलिस अधीक्षक शिवपुरी (Shivpuri) दफ्तर पहुंची थी.

मामले में पीड़ित महिला का कहना है कि उसकी मां कैंसर की बीमारी से परेशान थी और मजबूरी में उसे अपनी मां को लेकर मामा समीर के साथ रहना पड़ रहा था. लेकिन मामा समीर सहारा देने के बजाय उससे वेश्यावृत्ति का धंधा करवा रहा था. पीड़ित महिला का कहना है कि मामा समीर ने उसे 7 साल पहले मां के जिंदा रहते ही वेश्यावृत्ति के धंधे में उतार दिया था. पीड़ित महिला ने कहा, 'मेरी मां को जब मैंने बताया तो वह मामा समीर का विरोध नहीं कर पाईं क्योंकि वह खुद बीमार और पीड़ित थीं. मुझे भी मजबूरी में यह सब कुछ करना पड़ा.'

यह भी पढ़ें : बहन को मारने दौड़ा भाई, बीच-बचाव करने आए जीजा की कर दी हत्या, क्या थी विवाद की जड़?

महिला ने एसपी से लगाई मदद की गुहार

महिला ने कहा, 'मां के कुछ दिन पहले मर जाने के बाद मैंने मामा समीर का विरोध करना शुरू कर दिया और इस धंधे से दूर होने का फैसला कर लिया. यही वजह है कि मैं अपनी बेटी को इस धंधे में उतारने का विरोध करते हुए उसे बचाने की फरियाद लेकर एसपी साहब के पास आई हूं.' पीड़ित महिला ने अपने मामा समीर पर आरोप लगाया है कि उसने उसकी बेटी को दस्तावेजों में अपनी बेटी बताकर कब्जे में कर रखा है और अब वह उसे बेचना चाहता है. इतना ही नहीं महिला का कहना है कि मामा मेरी बेटी से धंधा करवाने के लिए उसे अपने कब्जे में लिए हुए है और अपनी बेटी बताता है.

यह भी पढ़ें : विदिशा में पारा लुढ़का, बारिश ने बढ़ाई मुश्किलें, कंपकपाने वाली ठंड में अलाव के सहारे लोग

'एसपी साहेब, यह गंदा धंधा बंद करवा दीजिए'

पीड़ित महिला ने कहा कि रेड लाइट एरिया में बहुत सारी ऐसी लड़कियां हैं जो मजबूरी में यह गंदा काम कर रही हैं. पीड़ित महिला ने भावुक होते हुए पुलिस अधीक्षक शिवपुरी से कहा कि इस एरिया में यह गंदा काम बंद करवा दीजिए ताकि कई सारी लड़कियों की जिंदगी बचाई जा सके. पुलिस अधीक्षक ने आवेदन लेकर महिला को कार्रवाई का आश्वासन दिया है. शहर में खुलेआम रेड लाइट एरिया समेत कई ऐसे इलाके हैं जहां वेश्यावृत्ति का धंधा खुलेआम चलता है. बावजूद इसके पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है जिस वजह से इस तरह के लोगों के हौसले बुलंद हैं और वह कई मजबूर लड़कियों को इस दलदल में धकेल कर उनकी जिंदगियां बर्बाद कर रहे हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close