विज्ञापन
Story ProgressBack

विदिशा में पारा लुढ़का, बारिश ने बढ़ाई मुश्किलें, कंपकपाने वाली ठंड में अलाव के सहारे लोग

Severe Cold in MP: मध्य प्रदेश के तमाम शहरों में ठंड लगातार बढ़ती जा रही है. कंपकपाती ठंड की मार झेल रहे यहां के लोगों की परेशानी बारिश ने और बढ़ा दी है. जिसके बाद विदिशा समेत प्रदेश के कई शहर सीवियर कोल्ड की मार झेल रहे हैं.

Read Time: 3 min
विदिशा में पारा लुढ़का, बारिश ने बढ़ाई मुश्किलें, कंपकपाने वाली ठंड में अलाव के सहारे लोग
विदिशा में कोहरे के चलते धूप देखने को नहीं मिल रही है.

Severe Cold in Vidisha: मध्य प्रदेश के विदिशा (Vidisha) समेत कई जिलों में सर्दी का सितम कम होने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन बढ़ती सर्दी के बीच कड़कड़ाती ठंड और कोहरे ने यहां के लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है. वहीं अचानक हुई बारिश (Rains in Vidisha) ने लोगों की परेशानियां और बढ़ा दी हैं. शीत लहर (Cold Wave) के कारण हर दिन यहां का तापमान गिरता जा रहा है. पिछले तीन दिनों से विदिशा के लोगों सूर्य देखने को नहीं मिले हैं.

Severe Cold in Vidisha

विदिशा इस समय शीतलहर की चपेट में है.

अचानक हुई बारिश ने बढ़ाई मुश्किलें

बता दें कि कोहरे (Fog) की सफेद चादर ने पूरी तरह से विदिशा को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. सर्दी की वजह से लोग घरों से निकलने के लिए हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं. कोहरे की धुंध के साथ ही गुरुवार को अचानक हुई बारिश ने आम लोगों की मुश्किलें और बढ़ा दी है. बारिश के बाद अब जिले भर में कंपकपाती हुई ठंड का सामना करना पड़ रहा है. इसके साथ ही लोगों को धूप भी नसीब नहीं हो रही है. विदिशा में शुक्रवार को दिनभर बादल छाए रहे. यहां दिन में भी शाम जैसा नजारा बना रहा. जिसके चलते बाजारों में भी पूरी तरह से सन्नाटा नजर आया.

Latest and Breaking News on NDTV

सर्दी से बचने के लिए अलाव का सहारा

शहर में बढ़ती ठंड के बीच सर्दी से बचने के लिए अलाव का सहारा लिया जा रहा है. जगह-जगह पर अलाव जलते नजर आ रहे हैं. वहीं बढ़ती ठंड को देखते हुए अब छोटे बच्चों के स्कूल बंद करने की मांग भी उठने लगी है. बच्चों के अभिभावकों का कहना है कि ज्यादा ठंड के कारण बच्चे सर्दी का शिकार हो रहे हैं. छोटे बच्चों को सुबह स्कूल जाना पड़ता है, प्रशासन को सर्दी के समय में बच्चों के स्कूल की छुट्टी घोषित करना चाहिए.

Severe Cold in Vidisha

Vidisha के लोग अलाव के सहारे ठंड से बचने का प्रयास कर रहे हैं

ये भी पढ़ें - सागर में एक महिला और पुरुष ने ड्यूटी पर तैनात GRP कॉन्स्टेबल की जूते-चप्पल से की पिटाई, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें - लंबी लड़ाई की तैयारी में जबलपुर के किसान, दाना-पानी लेकर धरने पर बैठे, क्या हैं मांगें?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close