विज्ञापन
Story ProgressBack

बहन को मारने दौड़ा भाई, बीच-बचाव करने आए जीजा की कर दी हत्या, क्या थी विवाद की जड़?

हत्या के मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली पुलिस ने बताया कि एसपी आई कल्याण एलिसेला ने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे. फरार चल रहे आरोपी को मुखबिर की सूचना पर पोड़ी उपरपारा से घेराबंदी कर पकड़ गया.

Read Time: 3 min
बहन को मारने दौड़ा भाई, बीच-बचाव करने आए जीजा की कर दी हत्या, क्या थी विवाद की जड़?
साले ने कर दी जीजा की हत्या

Murder in Surajpur : कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पोड़ी में एक दिन पहले एक साले ने रिश्ते में अपने ही जीजा की हत्या (Murder News) दी, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. हत्या में शामिल आरोपी साले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. दरअसल पोड़ी निवासी बीरा बाई ने सूरजपुर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपने पति राजेश के साथ मायके में रहती थी, जहां उसके पति घर जमाई बनकर ससुराल में रह रहे थे. 

दोनों की कोई संतान नहीं थी इसलिए वह अपने भाई चमन सिंह की पांच वर्षीय बेटी को लेकर पांच दिनों के लिए अपने पति के घर महंगई चली गई थी. एक दिन पहले जब वह वापस अपने मायके आई तो भाई चमन सिंह ने उस पर गुस्सा करने लगा. उसने कहा, 'तुम बिना बताए मेरी लड़की को कैसे ले गई?' और गाली गलौज करते हुए लकड़ी के बैट से अपनी बहन को मारने दौड़ा. 

यह भी पढ़ें : सागर में एक महिला और पुरुष ने ड्यूटी पर तैनात GRP कॉन्स्टेबल की जूते-चप्पल से की पिटाई, वीडियो वायरल

बैट से किया जीजा पर हमला

इस दौरान महिला के पति राजेश ने उसे बचाने की कोशिश की जिस पर वह पति राजेश से उलझ गया. चमन सिंह ने लकड़ी के बैट से राजेश के सिर पर वार कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच लोगों से पूछताछ कर मामले में पीड़िता की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें : लंबी लड़ाई की तैयारी में जबलपुर के किसान, दाना-पानी लेकर धरने पर बैठे, क्या हैं मांगें?

मुखबिर की सूचना पर पकड़ा गया आरोपी

हत्या के मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली पुलिस ने बताया कि एसपी आई कल्याण एलिसेला ने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे. फरार चल रहे आरोपी को मुखबिर की सूचना पर पोड़ी उपरपारा से घेराबंदी कर पकड़ गया. पूछताछ में आरोपी ने हत्या की बात को कबूल कर लिया. पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर दिया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close