विज्ञापन
This Article is From Feb 15, 2024

पुलिस ने सर्राफे की दुकान में हुई चोरी का किया खुलासा, सीसीटीवी फुटेज ने निभाई अहम भूमिका

पुलिस टीम ने अज्ञात आरोपीयों की तलाश के लिए आसपास के इलाको के सीसीटीवी कैमरों को देखा.जिसमें अज्ञात चोर कैमरे के फुटेज मे दिखाई दे गए. सीसीटीवी फुटेज के आधार और मुखबिर की सूचना से यह पता चला कि इस चोरी को आरोपी सूरज ने अंजाम दिया था.

पुलिस ने सर्राफे की दुकान में हुई चोरी का किया खुलासा, सीसीटीवी फुटेज ने निभाई अहम भूमिका
पुलिस ने चोरी का माल किया जब्त

Madhya Pradesh News: रतलाम (Ratlam) में सोने चांदी की दुकान में हुई चोरी का पुलिस (Ratlam Police) ने 48 घंटों के अंदर खुलासा कर दिया है. पुलिस ने सीसीटीवी (CCTV Camera) कैमरे की मदद से इस घटना का काफी जल्दी खुलासा कर दिया है. शहर के हाकिमबाडा क्षेत्र की एक सर्राफा दुकान में हुई चोरी हुई थी.

10 फरवरी को चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था

पुलिस के मुताबिक 10 फरवरी की दरमियांन रात्रि में हकीम वाड़ा स्थित ज्वेलर्स दुकान में अज्ञात चोरो ने चोरी को अंजाम दिया था. पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी. इसके लिए पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देश और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश खाखा के मार्गदर्शन में पुलिस टीम का गठन किया गया था.

ये भी पढ़ें पति ने किया पत्नी और उसके प्रेमी का अपहरण, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में कुछ ही घंटे में खोल कर रख दिया केस

चोरी के आरोपी की उम्र बताई जा रही है 18 साल

पुलिस टीम ने अज्ञात आरोपीयों की तलाश के लिए आसपास के इलाको के सीसीटीवी कैमरों को देखा.जिसमें अज्ञात चोर कैमरे के फुटेज मे दिखाई दे गए. सीसीटीवी फुटेज के आधार और मुखबिर की सूचना से यह पता चला कि इस चोरी को आरोपी सूरज ने अंजाम दिया था. आरोपी की उम्र 18 साल ही थी.

पुलिस ने चोरी का माल किया जब्त

पुलिस ने आरोपी सूरज को गिरफ्तार किया और चोरी किए गए चांदी के जेवर, चांदी के सिक्के, बिछिया और चांदी का कंदोरा व अन्य चोरी का सामान उसके पास से जब्त कर लिया. पुलिस इस चोरी में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में सूरज से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें गौसेवक की हत्या के मामले ने पकड़ा तूल, पीड़ित परिवार को एक करोड़ मुआवजा और सरकारी नौकरी की मांग उठी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
पुलिस ने सर्राफे की दुकान में हुई चोरी का किया खुलासा, सीसीटीवी फुटेज ने निभाई अहम भूमिका
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close