विज्ञापन
Story ProgressBack

ऐसे सुधरेंगी स्वास्थ्य व्यवस्थाएं! इलाज छोड़ ऑपरेशन थिएटर में रील बना रही नर्स, वीडियो वायरल

Video Viral in Raipur: रायपुर के DKS शासकीय सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के ऑपरेशन थिएटर में रील्स बनाते हुए तीन नर्स का वीडियो वायरल हुआ. वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने इस लापरवाही पर कार्रवाई करते हुए तीनों नर्सों को हटा दिया है.

Read Time: 2 min
ऐसे सुधरेंगी स्वास्थ्य व्यवस्थाएं! इलाज छोड़ ऑपरेशन थिएटर में रील बना रही नर्स, वीडियो वायरल

आज के युवाओं पर रील्स का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है. वो रील्स बनाते वक्त स्थान, समय और परिस्थितियों को भी नजरअंदाज कर देते हैं. कुछ ऐसे ही हरकत छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के एक अस्पताल में देखने को मिली, जहां तीन नर्स मरीज का इलाज छोड़कर ऑपरेशन थियटर में रील्स बनाती हुई नजर आई.

DKS शासकीय सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल का ये मामला

छत्तीसगढ़ के सरकारी अस्पतालों में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की बदहाली किसी से छिपी नहीं हैं. रील्स के इस दौर में नर्सिंग स्टाफ का ध्यान अब मरीजों की बजाए सोशल मीडिया के पर ज्यादा है. दरअसल, रायपुर में तीन नर्स ड्यूटी के दौरान DKS शासकीय सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के ऑपरेशन थिएटर में रील्स बनाते नजर आईं. हालांकि अब अस्पताल प्रबंधन ने इस लापरवाही पर कार्रवाई की है.

वाय डिस कोलावेरी डी...पर झूमती हुई नजर आई नर्स

ये लापरवाही रायपुर के DKS शासकीय सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल की है, जहां तीनों नर्स ऑपरेशन थिएटर में वाय डिस कोलावेरी डी...के गाने पर झूमती हुई नजर आ रही है. वहीं नर्सों ने रिल्स को सोशल मीडिया पर अपलोड किया, जिसके बाद ये  वायरल हो गया. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रबंधन हरकत में आये और तीनों पर कार्रवाई करते हुए पद से हटा दिया गया है. 

यहां देखें वीडियो

नर्सों को पद से हटाया गया

डीकेएस अधीक्षक हेमंत शर्मा ने बताया कि नर्स नियमित कर्मचारी थी. प्रभारी ने इन तीनों के खिलाफ शिकायत की. वहीं  विभागाध्यक्ष की मीटिंग के बाद लापरवाही बरतने वाली नर्सों को पद से हटा दिया गया है. उन्होंने कहा कि ऑपरेशन थिएटर एक सेंसिटिव जगह है और वहां नर्सों ने मनमानी और लापरवाही की, जिसपर कार्रवाई की गई है. 

ये भी पढ़े: MP के 33 रेलवे स्टेशनों की बदलेगी सूरत, पीएम मोदी आज प्रदेश वासियों को देंगे 3276 करोड़ की सौगात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close