विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP विधायक उमाकांत शर्मा ने छोड़ा अपना घर, लोगों से की खास अपील, जानें पूरा मामला

Umakant Sharma leave his house: विदिशा के विधायक उमाकांत शर्मा आजकल बहुत चर्चा में है. उन्होंने अपने घर के साथ कई सारी चीजों का त्याग कर दिया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी विधायक ट्रेंड कर रहे है.

Read Time: 2 min
BJP विधायक उमाकांत शर्मा ने छोड़ा अपना घर, लोगों से की खास अपील, जानें पूरा मामला
घर और कई सारी चीजों को त्याग चुके है सिरोंज विधायक

Vidisha MLA News: विदिशा जिले के सिरोंज विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के विधायक उमाकांत शर्मा (Umakant Sharma) का एक वीडियो वायरल होने से जिले की राजनीति चर्चा का विषय बन गई है. हर कोई भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा का वीडियो शेयर करके अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहा है. वीडियो में उमाकांत ने घर त्यागने की बात कही है, जिससे पूरे जिले में हलचल मच गई है. उन्होंने घर के साथ कई और चीजों का भी त्याग कर दिया.

घर के साथ कई चीजों का किया त्याग 

सिरोंज विधानसभा शुरू से ही भाजपा का गढ़ रही है. इस सीट पर भाजपा से विधायक उमाकांत शर्मा रहे है. इसी विधानसभा से उमाकांत शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं कि 'मैंने वानप्रत्थ ग्रहण कर लिया है और घर छोड़ दिया है. लोग मेरे पैर पड़ना बंद कर दें.' 

विधायक ने कहीं यह बातें 

अपना घर छोड़ते समय विधायक ने कहा कि 'मैं हमेशा से धोती-कुर्ता पहनता रहा हूं और आगे भी पहनूंगा. सभी से निवेदन है कि मेरे पैर बिलकुल न पड़ें. मैं फूल-मालाओं से अपना स्वागत सत्कार नहीं करवाऊंगा. मैं किसी भी शादी या कार्यक्रम में नहीं जाऊंगा और मैं किसी भी क्रिकेट प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं लूंगा.' 

ये भी पढ़ें :- कमलनाथ का मोहन यादव सरकार पर हमला, बोले- 'प्रदेश पर बढ़ रहा कर्ज का बोझ'

सोशल मीडिया पर विधायक हो रहे है ट्रेंड

सोशल मीडिया पर जैसे ही उमाकांत शर्मा का घर त्यागने वाला वीडियो आया तो लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आने लगी. कुछ लोगों का कहना है कि उमाकांत शर्मा का राजनीति में कद घट रहा है. उनकी पार्टी में उन्हीं की नहीं सुनी जा रही, इसलिए उमाकांत अब सन्यास लेने की सोच रहे हैं. कुछ लोग इस वीडियो पर अपनी राय देकर कह रहे हैं कि उमाकांत जी विधायक के साथ एक गुरु हैं इसलिए उन्हें पैर पड़ने से हम लोगों को वंचित नहीं करना चाहिए.

ये भी पढ़ें :- IND vs ENG Test Match: टेस्ट सीरीज में भारत को अजेय बढ़त, इंग्लैंड को 5 विकेट से हराया 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close