विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO: तीसरे चरण के चुनावों से पहले 'मामा' हुए भावुक, लाडली बहनों से कही अपने दिल की बात 

Ladli Behna Yojana : शिवराज ने कहा लाडली बहना योजना चलाकर मैंने मेरी बहनों को आज आत्मनिर्भर बनाने का काम किया है. अब महिलाओं के खाते में पैसा आता है. महिलाएं अपने परिवार पर आश्रित नहीं हैं. अब मेरी बहने आत्मनिर्भर बन चुकी है. अभी तो ये शुरुआत है आगे चलकर इस पैसे की रकम और बढ़ेगी.

Read Time: 3 min
VIDEO: तीसरे चरण के चुनावों से पहले 'मामा' हुए भावुक, लाडली बहनों से कही अपने दिल की बात 
VIDEO: तीसरे चरण के चुनावों से पहले 'मामा' हुए भावुक, लाडली बहनों से कही अपने दिल की बात 

Madhya Pradesh Lok Sabha Elections 2024: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में तीसरे चरण के मतदान को महज चंद घंटे ही बचे हैं. ऐसे में चाहे सत्तारूढ़ BJP हो या विपक्षी दल कांग्रेस (Congress)  दोनों ही पार्टियां जीत के लिए कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती. बात करें विदिशा लोकसभा सीट (Vidisha Lok Sabha) के उम्मीदवार और पूर्व मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) की तो उन्होंने चुनावी प्रचार खत्म होने के बाद अपनी लाडली बहनों से अपने भैया को बोट देने की अपील की है.

क्या बोले पूर्व CM शिवराज सिंह? 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा मेरी प्यारी बहनों मुझे ज़्यादा से ज़्यादामतदान करें और कमल का फूल दबाएं. वीडियो के माध्यम से शिवराज सिंह ने कहा कि मैंने महिलाओं पर अन्याय होते देखा है. बहन-बेटियों पर अत्याचार होते देख मैंने ठान लिया था कि मुझे महिलाओं की तकदीर और तस्वीर बदलनी है. मैंने मुख्यमंत्री रहते हुए महिलाओं के लिए कई योजनाएं संचालित की जिन योजनाओं ने महिलाओं की जिंदगी बदलने का काम किया है.

यहां देखें VIDEO 

मुख्यमंत्री रहते हुए लाडली बहना योजना चलाकर मैंने मेरी बहनों को आज आत्मनिर्भर बनाने का काम किया है. अब महिलाओं के खाते में पैसा आता है. महिलाएं अपने परिवार पर आश्रित नहीं हैं. अब मेरी बहने आत्मनिर्भर बन चुकी है. अभी तो ये शुरुआत है आगे चलकर इस पैसे की रकम और बढ़ेगी.

शिवराज सिंह चौहान 

पूर्व मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश 

हर लाडली बहना होगी 'लखपति'

शिवराज सिंह चौहान ने कहा मेरी बहनों अभी तो यह शुरुआत है. मुझे मेरी लाडली बहनों को लखपति बनाना है. इसके लिए आपको BJP को ऐतिहासिक जीत दिलाना होगी. आप सभी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में BJP की ही सरकार को चुनना होगा.  शिवराज सिंह चौहान ने अपनी बहनों को संदेश देते हुए कहा मेरा प्रदेश की जनता से जुड़ाव नेता और जनता का नहीं बल्कि भाई-बहन का है. मैं किसी का भाई हूं... किसी का मामा हूं...मेरा इस प्रदेश से आत्मीय रिश्ता है... मैंने अपना पूरा जीवन अपनी प्रदेश की जनता के लिए समर्पित किया है.  

ये भी पढ़ें :

जीतू पटवारी पर SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज, इमरती देवी की शिकायत पर हुई कार्रवाई

ये भी पढ़ें: 

‘जीतू पटवारी चूड़ी पहनो', इमरती पर विवादित बयान दे बुरे फंसे PCC चीफ, सिंधिया समेत BJP ने घेरा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close