विज्ञापन
Story ProgressBack

बेहद शर्मनाक! खंडवा के मेडिकल अस्पताल परिसर में नवजात के शव को मुंह में लेकर घूमता दिखा कुत्ता...

Khandwa News: बताया जा रहा की हरदा जिले का एक परिवार खंडवा में प्रसव के लिए आया था. देर रात करीब 3 बजे महिला को मरा हुआ बच्चा पैदा हुआ. जिसे परिजनों ने अस्पताल परिसर में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया.

Read Time: 2 mins
बेहद शर्मनाक! खंडवा के मेडिकल अस्पताल परिसर में नवजात के शव को मुंह में लेकर घूमता दिखा कुत्ता...
Khandwa: मानवता को शर्मसार करने वाली घटना आई सामने

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां के मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कैम्पस से एक नवजात के शव को मुंह में लेकर कुत्ता घूमता दिखाई दिया. इस घटना को जिसने भी देखा उसे नवजात के रूप में इंसानियत कुत्ते के मुंह में दबी हुई नजर आई. ये कुत्ता देर तक नवजात को मुंह में लेकर अस्पताल परिसर में घूमता रहा. आसपास के लोगों ने जब यह नजारा देखा तो कुत्ते के पीछे भागे. तब कुत्ते ने नवजात को वहीं छोड़ दिया और भाग गया.

कुत्ते के मुंह में दिखाई दिया नवजात का शव

बताया जा रहा की हरदा जिले का एक परिवार खंडवा में प्रसव के लिए आया था. देर रात करीब 3 बजे महिला को मरा हुआ बच्चा पैदा हुआ. अस्पताल के डॉक्टर ने महिला के परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए नवजात का शव सौंप दिया लेकिन बच्चों के परिजन बच्चों ने अस्पताल परिसर के पास ही एक गड्ढा खोदकर शव को वहीं दफना दिया. जिसके बाद वहां मौजूद आवारा कुत्तों ने नवजात को गड्ढे से बाहर निकाल लिया और उसे अस्पताल परिसर में लेकर घूमता दिखा. जब यह नजारा वहां मौजूद लोगों ने देखा तो फौरन कुत्ते से नवजात के शव को छुड़वाया और फिर पुलिस और डॉक्टर को इसकी सूचना दी.

शव को पोस्टमार्टम रूम में रखा गया

अब नवजात का शव पोस्टमार्टम रूम में रखा गया है. वहीं मोघट थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने परिवार और डॉक्टर से बातचीत कर अपनी जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें CG Mid Day Meal: नौनिहालों के मिड डे मील पर डाका... छत्तीसगढ़ के इस स्कूल में बच्चों की थाली में न सब्ज़ी, न दाल, सिर्फ़ चावल और हल्दी!

ये भी पढ़ें अब खरगोन होगा हरा- भरा, पर्यावरण को बचाने के लिए महिलाएं तैयार कर रही हैं सीड बॉल... खाली जगह जाएंगे डाले

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी पर किया कटाक्ष, बोले-जिन पार्टियों का 13 राज्यों में खाता नहीं खुला, वो...
बेहद शर्मनाक! खंडवा के मेडिकल अस्पताल परिसर में नवजात के शव को मुंह में लेकर घूमता दिखा कुत्ता...
Rewa News nephew raped his unti in hotel MP Police arrested accused of rape in Rewa
Next Article
शर्मनाक: भतीजे ने बुआ के साथ किया मुंह काला, बेटे के इलाज के लिए रीवा आई पीड़िता को ऐसे बनाया गया हवस का शिकार
Close
;