विज्ञापन

बेहद शर्मनाक! खंडवा के मेडिकल अस्पताल परिसर में नवजात के शव को मुंह में लेकर घूमता दिखा कुत्ता...

Khandwa News: बताया जा रहा की हरदा जिले का एक परिवार खंडवा में प्रसव के लिए आया था. देर रात करीब 3 बजे महिला को मरा हुआ बच्चा पैदा हुआ. जिसे परिजनों ने अस्पताल परिसर में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया.

बेहद शर्मनाक! खंडवा के मेडिकल अस्पताल परिसर में नवजात के शव को मुंह में लेकर घूमता दिखा कुत्ता...
Khandwa: मानवता को शर्मसार करने वाली घटना आई सामने

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां के मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कैम्पस से एक नवजात के शव को मुंह में लेकर कुत्ता घूमता दिखाई दिया. इस घटना को जिसने भी देखा उसे नवजात के रूप में इंसानियत कुत्ते के मुंह में दबी हुई नजर आई. ये कुत्ता देर तक नवजात को मुंह में लेकर अस्पताल परिसर में घूमता रहा. आसपास के लोगों ने जब यह नजारा देखा तो कुत्ते के पीछे भागे. तब कुत्ते ने नवजात को वहीं छोड़ दिया और भाग गया.

कुत्ते के मुंह में दिखाई दिया नवजात का शव

बताया जा रहा की हरदा जिले का एक परिवार खंडवा में प्रसव के लिए आया था. देर रात करीब 3 बजे महिला को मरा हुआ बच्चा पैदा हुआ. अस्पताल के डॉक्टर ने महिला के परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए नवजात का शव सौंप दिया लेकिन बच्चों के परिजन बच्चों ने अस्पताल परिसर के पास ही एक गड्ढा खोदकर शव को वहीं दफना दिया. जिसके बाद वहां मौजूद आवारा कुत्तों ने नवजात को गड्ढे से बाहर निकाल लिया और उसे अस्पताल परिसर में लेकर घूमता दिखा. जब यह नजारा वहां मौजूद लोगों ने देखा तो फौरन कुत्ते से नवजात के शव को छुड़वाया और फिर पुलिस और डॉक्टर को इसकी सूचना दी.

शव को पोस्टमार्टम रूम में रखा गया

अब नवजात का शव पोस्टमार्टम रूम में रखा गया है. वहीं मोघट थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने परिवार और डॉक्टर से बातचीत कर अपनी जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें CG Mid Day Meal: नौनिहालों के मिड डे मील पर डाका... छत्तीसगढ़ के इस स्कूल में बच्चों की थाली में न सब्ज़ी, न दाल, सिर्फ़ चावल और हल्दी!

ये भी पढ़ें अब खरगोन होगा हरा- भरा, पर्यावरण को बचाने के लिए महिलाएं तैयार कर रही हैं सीड बॉल... खाली जगह जाएंगे डाले

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
 Sagar में यूथ कांग्रेस ने इन मुद्दों को लेकर किया प्रदर्शन, पुलिस ने रोका जुलूस तो जिद पर अड़े कार्यकर्ता
बेहद शर्मनाक! खंडवा के मेडिकल अस्पताल परिसर में नवजात के शव को मुंह में लेकर घूमता दिखा कुत्ता...
Bhopal Police strictness action taken against more than 25 vehicles fitted with hooters and sirens
Next Article
भोपाल: हूटरबाजी पर पुलिस की सख्ती, 25 से ज्यादा हूटर औऱ सायरन लगे वाहनों पर की कार्रवाई
Close