विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 27, 2023

BJP उपाध्यक्ष आलोक शर्मा के बयान पर बबाल, अल्पसंख्यक आयोग ने मध्य प्रदेश के मुख्य सचिव से मांगा जवाब

आलोक शर्मा के बयान पर कांग्रेस ने नाराजगी जाहिर की थी. जिसके बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अब्बास हफीज ने राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन को पत्र लिखकर आलोक शर्मा के बयान की शिकायत की थी.

Read Time: 2 min
BJP उपाध्यक्ष आलोक शर्मा के बयान पर बबाल, अल्पसंख्यक आयोग ने मध्य प्रदेश के मुख्य सचिव से मांगा जवाब
आलोक शर्मा ने 11 अगस्त को आयोजित बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में विवादित बयान दिया था.
रतलाम:

बीजेपी उपाध्यक्ष और भोपाल से प्रत्याशी आलोक शर्मा के अल्पसंख्यकों को लेकर दिए बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है. अल्पसंख्यक आयोग ने शर्मा के बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस से जवाब मांगा है. आयोग ने नोटिस जारी करते हुए मुख्य सचिव इकबाल सिंह से मामले की जांच कर 21 दिनों के भीतर जवाब देने के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें- शिवपुरी : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, 2 की मौत

कांग्रेस नेता अब्बास हफीज ने की थी शिकायत

आलोक शर्मा के बयान पर कांग्रेस ने नाराजगी जाहिर की थी. जिसके बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अब्बास हफीज ने राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन को पत्र लिखकर आलोक शर्मा के बयान की शिकायत की थी. इसी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अल्पसंख्यक आयोग ने मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस से जवाब तलब किया है.

कांग्रेस नेता अब्बास हफीज ने आलोक शर्मा पर मुस्लिम समुदाय को डराने धमकाने का आरोप लगाते हुए अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन से आलोक शर्मा पर कार्रवाई की मांग की थी. उन्होंने कहा कि बीजेपी मुस्लिम समुदाय को मतदान के अधिकार से वंचित रखना चाहती है.

ये भी पढ़ें- छिंदवाड़ा : प्रियदर्शनी पार्क के पास दिखा तेंदुआ, कैमरे में कैद हुई तस्वीर

आलोक शर्मा ने जावरा में दिया था विवादित बयान

रतलाम के जावरा में 11 अगस्त को आयोजित बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में मध्य प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष आलोक शर्मा ने मंच से भाषण देते हुए 'मुस्लिम समुदाय को वोट न डालने की बात कही थी'. उन्होंने कहा था कि 'मुस्लिम भाइयों से कहना चाहता हूं.... क्योंकि आप वोट तो हमें दोगे नहीं, इसलिए आप वोट डालने ही मत जाना'. आलोक शर्मा के इस बयान के बाद प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया था. 


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close