विज्ञापन

Shivraj Singh Chouhan: प. बंगाल के हालात पर सीएम ममता पर गरजे शिवराज, कह दी ये बड़ी बात

Kolkata Rape Case Update: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या मामले पर शिवराज सिंह चौहान ने ममता बनर्जी को घेरा. उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि एक महिला होकर भी एक बेटी के प्रति उनकी क्या सोच है ? अनेकों बेटियों के साथ ऐसी घटनाएं हो रही हैं, वो कैसे इस तरह की भाषा बोल सकती हैं ?

Shivraj Singh Chouhan: प. बंगाल के हालात पर सीएम ममता पर गरजे शिवराज, कह दी ये बड़ी बात

Union Agriculture minister Shivraj Singh Chouhan: केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हालात पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banarjee ) पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी निर्मम हो गई है. उन्हें इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा.  

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या मामले पर शिवराज सिंह चौहान ने ममता बनर्जी को घेरा. उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि एक महिला होकर भी एक बेटी के प्रति उनकी क्या सोच है ? अनेकों बेटियों के साथ ऐसी घटनाएं हो रही हैं, वो कैसे इस तरह की भाषा बोल सकती हैं ?

जुल्म लंबे समय तक नहीं चलेगा

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या मामला को दबाने की कोशिश की जा रही है. पहले बेटी के मां-बाप को फोन करके झूठ बोला गया कि वो बीमार हैं, फिर उसके आत्महत्या करने की बात कही गई. घंटों तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई. फिर सबूत मिटाने के लिए भीड़ घुस गई और पुलिस देखती रही. यह अन्याय की पराकाष्ठा है. यह जुल्म लंबे समय तक नहीं चलेगा, ममता बनर्जी को इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा.

ममता ने केंद्र से की है सख्त कानून बनाने की मांग

बता दें कि इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय और दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की बात कही है. सीएम ने पत्र में बलात्कार की घटनाओं पर सख्त केंद्रीय कानून बनाने की भी मांग की है.

चंपई सोरेन को बताया बड़ा नेता

शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान चंपई सोरेन के भाजपा में शामिल होने का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि चंपई सोरेन झारखंड को बर्बादी से बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. घुसपैठिए झारखंड की जमीन और संसाधनों पर कब्जा कर रहे हैं. चंपई सोरेन ने उसके खिलाफ क्रांति की मशाल प्रज्वलित की है. वो एक बड़े लक्ष्य के लिए काम कर रहे हैं. वो अब भाजपा के एक सम्मानित नेता हैं. भाजपा के पास हर वर्ग का प्रभावी नेतृत्व है और हम सब मिलकर काम कर रहे हैं. निश्चित तौर पर भाजपा को सफलता मिलेगी.

चंपई सोरेन ने थामा था भाजपा का दामन

गौरतलब कि झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के साथ साढ़े चार दशकों की राजनीतिक यात्रा को विराम देने के बाद राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. 30 अगस्त को रांची के धुर्वा स्थित शहीद मैदान में आयोजित एक जनसभा में केंद्रीय कृषि मंत्री और झारखंड भाजपा के चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान, चुनाव सह प्रभारी एवं असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने उनका पार्टी में स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- Bilaspur News: टीका लगने के बाद दो नवजात की मौत, 5 और नवजातों की हालत नाजुक

इस मौके पर चंपई सोरेन ने कहा कि हमने झारखंड में लंबी लड़ाई लड़ी और जिस संगठन को खून-पसीने से सींचा, उससे आज निकल आया हूं. मेरा वहां अपमान हुआ. मुझे लगा कि अब संन्यास ले लूं, लेकिन इलाके के लोगों से मिला प्यार और समर्थन देख कर राजनीतिक तौर सक्रिय रहने का फैसला लिया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Shivraj Singh Chouhan: प. बंगाल के हालात पर सीएम ममता पर गरजे शिवराज, कह दी ये बड़ी बात
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close