विज्ञापन
Story ProgressBack

Ujjain News: बेसुध युवती की मंदिर में करा दी शादी, दो थानों के बीच उलझा मामला तो SP ने लिया एक्शन

MP Crime News: उज्जैन में कॉलेज की एक छात्रा को उसकी ही सहेली ने नशीला पदार्थ पिलाकर एक युवक से शादी करवा दी. होश आया तो युवती ने बदनामी के डर से जहर खा लिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. 

Read Time: 3 min
Ujjain News: बेसुध युवती की मंदिर में करा दी शादी, दो थानों के बीच उलझा मामला तो SP ने लिया एक्शन

Girl Ate Poison: मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain)की जीडीसी की एक छात्रा के साथ सनसनीखेज घटना हुई है. छात्रा को सहेली ने धोखे से बुलाकर नशीला पदार्थ पिला दिया. इसके बाद मंदिर ले जाकर एक साथी से शादी करवा दी. इससे आहत होकर छात्रा ने जहर पी लिया. घटना सामने आते ही पहले तो दो थानों के बीच मामला उलझा रहा. लेकिन जब SP ने जवाब तलब किया तो हरकत में आई  माधव नगर पुलिस ने युवती सहित सात लोगों पर केस दर्ज़ कर दिया है. अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. 

ये है पूरा मामला

उज्जैन से क़रीब 60 किमी दूर माकड़ौन स्थित ग्राम डेलची निवासी 18 साल की युवती जीडीसी कॉलेज में B.A.की छात्रा है और हॉस्टल में रहती है. 16 फरवरी को उसकी सहेली प्रमिला ने बताया कि अर्जुन का एक्सीडेंट हो गया है. इस पर युवती उनकी बाइक पर बैठ गई.  वह उसे टॉवर ले गए.  यहां  प्रमिला, सुभाष,अर्जुन, लाला, रवि, प्रदुम्य और निर्मल मिले.  सभी ने एक्सिडेंट को मजाक बताते हुए नशीला पदार्थ मिला पानी दिया. पानी पीने के बाद युवती बेसुध हो गई. तभी दोस्त उसे चिंतामण मंदिर ले गए. जहां एक कमरे में प्रेमिला ने युवती को साड़ी और गले में फूलों की माला भी पहना दी.  इन दोस्तों ने यहीं पर युवती की अर्जुन पिता भागीरथ 23 वर्ष निवासी डेलची से शादी करा दी और वीडियो भी बना लिया.

वीडियो वायरल करने की धमकी

घटना के बाद जब युवती को होश आया तो सभी ने उसे  शादी की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने के बाद तरणताल पर छोड़ दिया. युवती यहां से पहले अपने हॉस्टल के रूम पर गई और बाद में अपने गांव पहुंच कर आत्मग्लानी और बदनामी के डर से जहर खा लिया. परिजनों ने उसे देवास रोड़ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती किया, जहां से छुट्टी होने पर बुधवार रात वह माधव नगर थाने पहुंची. मामला सामने आने पर पुलिस ने सातों पर केस दर्ज़ कर उनकी तलाश शुरू कर दी. युवती के पिता किसान हैं. उन्होंने कहा कि जिन युवक-युवती ने मेरी बेटी के साथ हरकत की है वह डेलची और पास के गांव के रहने वाले हैं. उनके कारण मेरी बेटी की जान भी जा सकती थी। बेटी ने पुलिस को बयान दिया है और सभी आरोपियों के नाम भी बताएं हैं. लेकिन अब तक एक भी आरोपी नहीं पकड़ा है।. ऐसे दोस्तों को सख्त सजा मिलनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें दीपोत्सव कार्यक्रम 2024: CM मोहन यादव ने कहा- उज्जैन में इस दिन जलेंगे 27 लाख दीप, बनेगा विश्व रिकार्ड

दो थानों के बीच उलझा मामला

युवती का माधव नगर थाना क्षेत्र के प्राइवेट अस्पताल में उपचार हुआ. जबकि जहर उसने ग्राम डेलची स्थित घर पर खाया था. घटना स्थल को लेकर माकड़ौन व माधव नगर थाने के बीच गलतफहमी उत्पन्न हुई. युवती के परिजन माधव नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराना चाहते थे. FIR दर्ज करने में लापरवाही के चलते एसपी प्रदीप शर्मा ने TI योगेन्द्र सिंह यादव से जवाब मांगा साथ ही ASP से विस्तृत रिपोर्ट भी तलब की है. 

ये भी पढ़ें Vidisha के अस्पताल में बड़ी लापरवाही: टंकी के ओवरफ्लो से भींगता रहा शव, जानें पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close