विज्ञापन
Story ProgressBack

Ujjain: सिर पर रखवाए जूते, नाक भी रगड़वाई... गेहूं चुराने के शक में ड्राइवर की लात-डंडे से पिटाई, Video Viral होने पर लिया गया ये एक्शन

Ujjain Crime News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में मानवता शर्मसार हुई है. बाबा महाकाल की नगरी में एक युवक ने बुजुर्ग सहित ड्राइवर को लाठी से पीटा, उनसे नाक रगड़वाई और जूते सिर पर रखवाए. वीडियो पास खड़े सख्श ने बनाई और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Read Time: 3 min
Ujjain: सिर पर रखवाए जूते, नाक भी रगड़वाई... गेहूं चुराने के शक में ड्राइवर की लात-डंडे से पिटाई, Video Viral होने पर लिया गया ये एक्शन
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो जिसमें युवक की नाक रगड़वाई जा रही है. 

Madhya Pradesh Crime News: धार्मिक नगरी उज्जैन (Ujjain) में फिर मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना हुई है. यहां गेहूं चोरी की शंका पर एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के सुपरवाइजर ने दो ड्राइवर के साथ जानवरों से भी बदतर बर्ताव कर दिया. उनसे मारपीट की और ज़मीन पर नाक रगड़वाई. इसका वीडियो सामने आते ही निलगंगा पुलिस ने केस दर्ज़ कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये है मामला

शुक्रवार शाम सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ. जिसमें एक युवक अपने ऑफिस में लाठी से एक युवक को पीटता हुआ नजर आया. वीडियो सामने आते ही खोजबीन की तो पता चला घटना विदिशा निवासी निलेश धाकड़ और एक बुजुर्ग के साथ हुई है. जानकारी पर पुलिस ने निलेश को ढूंढ कर पूछताछ की. उसने बताया कि वह लोडिंग वाहन चलाता है. जीवन खेड़ी स्थित महेश्वरी रोड लाइंस पर एक अन्य ड्राईवर के साथ भाड़े के गेहूं लाए थे. यहां सुपरवाइजर उत्तम डांगी ने दो बोरी गेहूं चोरी करने का आरोप लगाकर हम दोनों को आफिस में बन्द कर लाठी से पीटते हुए जमीन पर नाक रगड़वाई फिर खुद के हाथ से सिर पर जूते मारने पर मजबूर किया. CSP दीपिका शिन्दे ने बताया कि निलेश को उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है. आरोपी उत्तम को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें चुनाव से पहले कमलनाथ को सबसे बड़ा झटका, 4 दशक पुराने साथी दीपक सक्सेना ने थामा बीजेपी का दामन

आरोपी को भी सख्त सजा

SP प्रदीप शर्मा ने बताया कि वीडियो सामने आते ही पीड़ित चालक को तलाश कर केस दर्ज़ किया. आरोपी ने हैवानियत की हद कर दी. उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि हाल ही में भारत पचलाना थाना क्षेत्र में भी एक युवक के साथ महिला को भगाने के आरोप में इसी तरह की घटना हुई थी. मामले में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया था. 

 ये भी पढ़ें Chhatarpur Crime: छोटा भाई रोता रहा, युवक करता रहा 6 साल की बच्ची से रेप, पूरा मामला जान कांप जाएगा आपका भी दिल                                                                                                                                             
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close