विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhatarpur Crime: छोटा भाई रोता रहा, युवक करता रहा 6 साल की बच्ची से रेप, पूरा मामला जान कांप जाएगा आपका भी दिल 

MP Crime News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. अपने छोटे भाई के साथ खेल रही 6 साल की मासूम बच्ची के साथ गांव के ही एक युवक ने रेप किया. इस दौरान बच्ची और उसका छोटा भाई चीखते रहे. लेकिन हैवान बने युवक ने एक नहीं सुनी और बच्ची से दुष्कर्म कर फरार हो गया. 

Read Time: 3 min
Chhatarpur Crime: छोटा भाई रोता रहा, युवक करता रहा 6 साल की बच्ची से रेप, पूरा मामला जान कांप जाएगा आपका भी दिल 

Madhya Pradesh Rape Case: छतरपुर जिले में 6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां 18 साल के एक युवक ने खेत में खेल रही 6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म किया है. इसकी शिकायत भी पुलिस थाने में हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना का बाद आरोपी फरार है. 

ये है मामला

जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर कक्षा एक में पढ़ने वाले बच्ची अपने 9 साल के बड़े भाई और 4 साल के छोटे भाई के साथ गांव के पास खेत पर गई थी. इस दौरान बच्ची का पिता मजदूरी करने गया था और मां घर पर खाना बना रही थी. दोपहर के समय 9 साल का बड़ा भाई खाना लेने घर चला गया. इस दौरान गांव का 18 साल का युवक आया और बच्ची को दोपहर 2 बजे जबरन खेत में ले गया और दुष्कर्म किया. इस दौरान छोटा भाई बड़ी बहन की चीख सुनकर दूसरे खेत में जाकर छिप गया. घटना के बाद शाम 6 बजे बच्ची घर पहुंची और मां को पूरी बात बताई. देर रात मजदूरी कर घर पहुंचे पिता को मां ने घटना की जानकारी दी. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh Coal Scam Case : जेल में बंद निलंबित IAS अफसर रानू और सौम्या से पूछताछ जारी, अब तक दी ये जानकारी

मामले की जांच की जा रही है

बुधवार की सुबह 11 बजे माता-पिता बच्ची के साथ थाने पहुंचे और घटना के बारे में बताया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और बच्ची का 7 बजे मेडिकल परीक्षण कराया गया. इसके बाद पूरे परिवार को महिला थाने ले गए.  क्योंकि भगवां थाने में एक भी महिला आरक्षक नहीं है. थाना प्रभारी रामस्वरूप उपाध्याय ने बताया कि 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. शिकायत के बाद पुलिस बच्ची को लेकर जिला अस्पताल पहुंची और मेडिकल परीक्षण कराया.  पुलिस मामले की जांच कर रही है

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ शराब घोटाला के आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में किया पेश , 4 दिनों तक ACB करेगी कड़ी पूछताछ                                                                                                                                                      

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close