विज्ञापन

MP News: यहां दस मिनट में चोरों ने ATM से उड़ा दिए 22 लाख रुपये, तरीका देखकर बैंक के कर्मचारी भी रह गए हैरान!

MP Crime News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में बैंक के एटीएम से लाखों रुपये चोरों ने पार कर दिए हैं. ये चोर इतने शातिर थे कि महज 10 मिनट के अंदर एटीएम में पासवर्ड डालकर 22 लाख रुपये लेकर फुर्र हो गए. बचने के लिए आपको पता है, सीसीटीवी कैमरे के साथ ये किया है..

MP News: यहां दस मिनट में चोरों ने ATM से उड़ा दिए 22 लाख रुपये, तरीका देखकर बैंक के कर्मचारी भी रह गए हैरान!
एटीएम खोलकर 22 लाख रुपए ले उड़े बदमाश, कैमरे पर पेंट कर की वारदात.

Ujjain Crime News: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में पहली बार बदमाश पासवर्ड से एटीएम खोल कर 22 लाख रुपये ले उड़े हैं. बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरे पर पेंट कर वारदात की थी. खास बात यह है कि सात दिन पहले हुई इस सनसनीखेज घटना की बैंक ने रविवार रात शिकायत की. पुलिस अब मामले में जांच में जुट गई.

ट्राली सहित क़रीब 22 लाख रुपये ले गए.

शहर से 74 किमी दूर खाचरौद में थाने से महज 500 मीटर दूर  स्टेशन रोड पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम पर 29 जुलाई की रात चोरों ने धावा बोला था. चोरों ने एटीएम मशीन में कोई तोड़फोड़ नहीं कि बल्की पासवर्ड डालकर मशीन खोली और मात्र 10 मिनट में ट्राली सहित क़रीब 22 लाख रुपये ले गए.

कैमरे को काला रंगकर वारदात की

चोरों का एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में चेहरा न आ जाए, इसलिए कैमरे को काला रंगकर वारदात की. महत्वपूर्ण बात यह है कि बैंक को घटना का अगले दिन ही पता चल गया था, लेकिन उन्होंने एटीएम की शटर लगाकर बंद कर दिया. मामले को लेकर रविवार रात बैंक मैनेजर नीलकमल ने थाने में आवेदन देकर शिकायत की तो पुलिस को घटना का पता चला.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ : गरीबों का राशन डकारने वालों पर हुई बड़ी कार्रवाई, सुकमा में नप गए सरपंच-सचिव समेत ये सब...

जिले में पहली वारदात

मामले में एएसपी नीतेश भार्गव ने बताया कि  घटना 28-29 जुलाई की रात्रि की बताई जा रही है. बैंक कर्मियों ने रुपये जमा करने वाली मशीन से कैश ट्राली निकाली तो मशीन से ट्राली कैश सहित गायब थी. सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, तो पता चला दिन पहले वारदात हुई थी. मामले में केस दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है, जल्द ही केस सॉल्व कर खुलासा कर देंगे. बता दें, उज्जैन में पहली बार इस तरह की वारदात हुई है.

ये भी पढ़ें- संसद में दिखा 'मामा' शिवराज का रौद्र रूप, जानें-कांग्रेस पार्टी को क्यों कहा, 'मुझे छेड़ोगे तो छोडूंगा नहीं'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CAF कैंप गोली कांड: परिजन बोले- नहीं मिलेगा शहीद का दर्जा, तो नहीं लेंगे शव
MP News: यहां दस मिनट में चोरों ने ATM से उड़ा दिए 22 लाख रुपये, तरीका देखकर बैंक के कर्मचारी भी रह गए हैरान!
The land of the crematorium was captured by the bullies in Bhind people kept wandering with the dead body for the last rites
Next Article
MP News: श्मशान की जमीन पर दबंगों ने किया कब्जा, अंतिम संस्कार के लिए शव लेकर भटकते रहे लोग
Close