विज्ञापन

Dhar : गणेशोत्सव में नाचते-नाचते बच्ची की हुई मौत ! वजह जानकर दहल जाएगा दिल

Dhar : मध्य प्रदेश के धार जिले में गणेशोत्स्व के एक कार्यक्रम के दौरान दिल दहला देने वाली घटना घटी. एक 9 साल की बच्ची के साथ नाचते-नाचते कुछ ऐसा हुआ जिससे मौके पर हड़कंप मच गया.

Dhar : गणेशोत्सव में नाचते-नाचते बच्ची की हुई मौत ! वजह जानकर दहल जाएगा दिल
Dhar : गणेशोत्स्व में नाचते-नाचते बच्ची की हुई मौत ! वजह जानकर दहल जाएगा दिल

Ganesh Utsav : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) जिले में एक गणेशोत्स्व में दर्दनाक हादसा हो गया. जिले के धामनोद थाना इलाके के खलघाट गांव में एक 9 साल के बच्ची की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई. यह घटना गणेश उत्सव के दौरान आयोजित नाच-गाने के कार्यक्रम में हुई, जहां खुले तार बिछे होने से बच्ची करंट की चपेट में आ गई. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. दरअसल,  खलघाट गांव में गणेश उत्सव के मौके पर एक नाच-गाने का कार्यक्रम रखा गया था. मौके पर बिजली के तार खुले पड़े थे जिनकी चपेट में आकर एक 9 साल की बच्ची को करंट लग गया.

बच्ची के परिजनों में मचा कोहराम

घटना के बाद आनन-फानन में किसी तरह बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए. जहां के डॉक्टरों ने उसे मृत करार कर दिया. करंट लगने से जिस बच्ची की मौत हुई उसकी पहचान पूजा पिता राहुल (9) के रूप में हुई है. इधर, जैसे ही इस बात की खबर बच्ची के घरवालों को मिली तो कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम

खबर मिलते ही धामनोद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने आज सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बच्ची का पोस्टमार्टम कराया गया और इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. बच्ची की करंट लगने से मौत के बाद गांव के लोगों में भी आक्रोश देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मध्य प्रदेश के सचिवालय में 68% कुर्सियां खाली! सालों से नहीं निकली वैकेंसी, 2031 तक और खराब होगी स्थिति
Dhar : गणेशोत्सव में नाचते-नाचते बच्ची की हुई मौत ! वजह जानकर दहल जाएगा दिल
Parrot tumor operation Satna surgery lasted for two hours know what was problem
Next Article
MP News: सतना में हुआ तोते के ट्यूमर का ऑपरेशन, दो घंटे तक चली सर्जरी
Close