विज्ञापन
Story ProgressBack

मैहर ज़िले में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से दर्दनाक हादसा, रोटी की तलाश में निकले मजदूरों की मौत 

मध्य प्रदेश के मैहर ज़िले में सोमवार हो दर्दनाक हादसा हो गया. ज़िले के बदेरा थाना क्षेत्र के राझौड़ी में एक ट्रैैक्टर-ट्राली बेकाबू हो कर पलट गया. जिससे गाड़ी में सवार 2 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दर्जन भर से अधिक मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं. आनन फानन में आसपास के लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया. इसके बाद सभी को इलाज के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है.

Read Time: 3 min
मैहर ज़िले में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से दर्दनाक हादसा, रोटी की तलाश में निकले मजदूरों की मौत 
मैहर ज़िले में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से दर्दनाक हादसा, रोटी की तलाश में निकले मजदूरों की मौत

मध्य प्रदेश के मैहर ज़िले में सोमवार हो दर्दनाक हादसा हो गया. ज़िले के बदेरा थाना क्षेत्र के राझौड़ी में एक ट्रैैक्टर-ट्राली बेकाबू हो कर पलट गया. जिससे गाड़ी में सवार 2 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दर्जन भर से अधिक मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं. आनन फानन में आसपास के लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया. इसके बाद सभी को इलाज के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल, दोनों मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. घटना दोपहर 1:30 बजे के पास की बताई जा रही है.

गाड़ी में लोड सरिया के नीच दबने से हुई मौत 

जानकारी के मुताबिक, ग्राम पंचायत झांझबरी की तरफ से मनरेगा का काम कराया जा रहा था. इसके लिए सभी मजदूरों को ट्रेक्टर से लाया जा रहा था. ट्राली में लोहे की सरिया और करीब डेढ़ दर्जन मजदूर बैठे थे. गाड़ी जैसे ही राझौड़ी मोड पर पहुंचा तभी ट्रैैक्टर ने अपना काबू खो दिया. इस बीच ट्रैक्टर-ट्रौली पलट गए. ट्राली में लोड लोहे की सरिया के नीचे दो मजदूर दब गए जिससे घटना स्थल पर दोनों की ही मौत हो गई. वहीं दो अन्य गंभीर रुप से घायल है जिन्हें सतना जिला अस्पताल रेफर किया गया है. वहीं, करीब आठ मरीज मैहर सिविल अस्पताल में भर्ती हैं.

ये भी पढ़ें - MP News: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, आधा दर्जन नेताओं ने थामा BJP का दामन

मर्ग कायम करते हुए छानबीन में जुटी पुलिस 

घटना सामने आने के बाद नज़दीकी पुलिस को इत्तिला दी गई. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं. पुलिस ने मामले में मर्ग कायम करते हुए घायलों  को अस्पताल दाखिल कराया. साथ ही मृतकों के शव को बाहर निकालने के बाद पोस्टमॉर्टम कराया गया है. फिलहाल, फिलहाल हादसे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. घायल मजदूर भी इस बारे में कुछ बता नहीं पा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि हादसे की वजह सामने आने के बाद ही कुछ कहना सही रहेगा. 

ये भी पढ़ें - Mandsaur: नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपियों के खिलाफ पुलिस का एक्शन, घर पर चला बुलडोजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close