विज्ञापन
Story ProgressBack

Mandsaur: नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपियों के खिलाफ पुलिस का एक्शन, घर पर चला बुलडोजर

Bulldozer Action in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के मंदसौर में नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ के आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एक्शन लिया है. सोमवार को आरोपियों के अवैध निर्माण पर पुलिस प्रशासन ने बुलडोजर चलाया है.

Read Time: 3 min
Mandsaur: नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपियों के खिलाफ पुलिस का एक्शन, घर पर चला बुलडोजर
पुलिस की यह कार्रवाई अवैध निर्माण पर की गई है.

Bulldozer Action in Mandsaur: बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर हाल ही में मध्य प्रदेश हाईकोर्ट (MP High Court) के फैसले के बावजूद सोमवार को मंदसौर (Mandsaur) के दलोदा में फिर से बुलडोजर एक्शन (Bulldozer Action) हुआ. यह कार्रवाई नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी के घर पर की गई है. बता दें कि रविवार को दलोदा थाना क्षेत्र की एक नाबालिग युवती के साथ पांच युवकों ने मारपीट और छेड़छाड़ की थी. इस घटनाक्रम से नाराज होकर लोगों ने थाने का घेराव किया और जमकर हंगामा किया. इसके साथ ही दलोदा के लोगों ने सोमवार को दलोदा बंद का भी आह्वान किया था. जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए तीन आरोपियों को राउंडअप किया और आरोपियों के अवैध निर्माण पर सोमवार को बुलडोजर (Bulldozer) चलाया. 

बता दें कि नाबालिग से छेड़छाड़ के बाद से ही लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा था. आक्रोशित लोगों ने बीती रात थाने का घेराव किया था और आज दलौदा बंद का आह्वान भी किया था. प्रदर्शनकारी आरोपियों पर सख्त कार्रवाई और उनके अवैध निर्माण को तोड़े जाने की मांग कर रहे थे.

पुलिस ने क्या कहा?

वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए मंदसौर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौतम सिंह ने बताया कि दलौदा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग युवती के साथ मारपीट और छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इसमें युवती ने पांच आरोपियों के नाम लिए हैं. पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है. आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

हाईकोर्ट ने क्या दिया था आदेश?

बता दें कि पिछले हफ्ते उज्जैन के एक मामले की सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने उज्जैन नगर निगम पर 2 लाख का जुर्माना लगाया था. आत्महत्या मामले पर नगर निगम ने आरोपी के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई की थी. जिसके बाद आरोपी ने इस कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी. हाईकोर्ट ने अपने फैसले में घर के मुआवजे के लिए जिला कोर्ट जाने के भी आदेश दिए.

ये भी पढ़ें - 'बुलडोजर के न्याय' पर 'कोर्ट का हथौड़ा', 2 लाख रु. जुर्माने के साथ घर तोड़ने वाले अफसरों पर कार्रवाई के निर्देश

ये भी पढ़ें - शहीद सूबेदार अनिल वर्मा को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई, CM मोहन ने 11 लाख रुपये की सहायता देने का किया ऐलान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close