विज्ञापन
Story ProgressBack

Threat Email: जबलपुर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी, देश के 40 हवाई अड्डों को आए मिले ऐसे ईमेल में हड़कंप

Threat Email To Jabalpur Airport: जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट के डायरेक्टर राजीव रत्न पांडे से एनडीटीवी को बताया कि ईमेल धमकी को देखते हुए एयरपोर्ट की सुरक्षा के सभी इंतजाम पूरे कर लिए गए हैं. राहत वाली खबर है कि सुरक्षाकर्मियो को जबलपुर एयरपोर्ट पर ऐसी कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली है.

Read Time: 3 mins
Threat Email: जबलपुर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी, देश के 40 हवाई अड्डों को आए मिले ऐसे ईमेल में हड़कंप

Threat To Jabalpur Airport: देश के लगभग 40 हवाई अड्डे को बम से उड़ा देने की धमकी मिली है. यह धमकी एक ईमेल के माध्यम से मिली, इसमें जबलपुर एयरपोर्ट भी शामिल है. मंगलवार को ईमेल के जरिए हवाई अड्डों को बम से उड़ाने की खबर जैसी ही आई जबलपुर में हड़कंप मच गया. 

जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट के डायरेक्टर राजीव रत्न पांडे से एनडीटीवी को बताया कि ईमेल धमकी को देखते हुए एयरपोर्ट की सुरक्षा के सभी इंतजाम पूरे कर लिए गए हैं. राहत वाली खबर है कि सुरक्षाकर्मियो को जबलपुर एयरपोर्ट पर ऐसी कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली है.

जबलपुर एयरपोर्ट की सुरक्षा को लेकर डुमना डायरेक्टर राजीव रत्न पांडे ने किया आश्वस्त

डुमना एयरपोर्ट के डायरेक्टर राजी रत्न पांडे ने एनडीटीवी को बताया कि सुरक्षा के लिहाज से जबलपुर एयरपोर्ट बहुत मजबूत है, उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट की सुरक्षा के लिए जो भी नार्मस होते हैं उन्हें पूरे किए गए हैं. बड़ी बात यह है कि ऐसे धमकी भरे मेल लगभग देश के कई सारे एयरपोर्ट को गई है.

जबलपुर एयरपोर्ट को धमकी भरे ईमेल की सूचना के बाद बढ़ी हवाई अड्डे की सुरक्षा 

ईमेल के जरिए मंगलवार दोपहर में लगभग 40 एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद देश के सभी एयरपोर्ट पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर दिए गए हैं. अधिकारी ने बताया कि धमकी भरा ई-मेल मिलने की सूचना के बाद एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को सतर्क किया गया है.

मंगलवार दोपहर 12.40 पर एयरपोर्ट प्रबंधन को भेजा गया था धमकी भरा मेल

शुरूआती पूछताछ में मालूम हुआ है कि किसी अज्ञात ने मंगलवार दोपहर 12.40 बजे के आसपास भारत के 40 हवाई अड्डों को बम से उड़ाने का एक ईमेल भेजा था. ईमेल भेजने वाले अज्ञात ने मेल में लिखा है कि, हवाई अड्डे पर बम लगाए गए है, और वो कभी भी फट सकते हैं.

सोमवार को दिल्ली से दुबई जाने वाले एक विमान में बम होने की धमकी ईमेल के जरिए मिली थी, लेकिन यह अफवाह साबित हुई. सोमवार सुबह 9.35  बजे भेजे मेल में दिल्ली-दुबई विमान में बम की सूचना दी गई थी.

जबलपुर, पटना और जयपुर एयरपोर्ट समेत 40 हवाई अड्डों को उड़ाने की धमकी

एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी वाले ईमेल में सबसे पहले जयपुर एयरपोर्ट को लेकर आई. जयपुर पर सुरक्षा एजेंसियों ने सघन जांच की, लेकिन हाथ नहीं लगा.एयरपोर्ट प्रबंधन को भेजे गए धमकी भरे ईमेल के बाद पुलिस और सीआईएसएफ द्वारा जयपुर एयरपोर्ट परिसर गहन जांच की गई.

अप्रैल में भी हवाई अड्डे के अधिकारियों को इसी तरह की धमकियां मिली थीं

इससे पहले, दिल्ली से दुबई जाने वाले एक विमान में बम होने की धमकी सोमवार को ईमेल के जरिए दी गई, जो अफवाह साबित हुई थी. पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह 9.35  बजे आईजीआई हवाई अड्डे के डायल कार्यालय को भेजे एक ई-मेल में दिल्ली से दुबई जाने वाले विमान में बम होने की सूचना दी थी, लेकिन तलाशी में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला था.

ये भी पढ़ें-Bhopal Airport को बम से उड़ाने की मिली धमकी, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ujjain News: महाकाल की नगरी में बिना बारिश के आ गई बाढ़! क्षिप्रा नदी में डूब गए कई वाहन
Threat Email: जबलपुर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी, देश के 40 हवाई अड्डों को आए मिले ऐसे ईमेल में हड़कंप
Coal Scam Two accused including suspended IAS Ranu Sahu get bail from SC
Next Article
Coal Scam:निलंबित IAS रानू साहू समेत दो हाई प्रोफाइल आरोपियों को SC से मिली जमानत
Close
;