विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhopal Airport को बम से उड़ाने की मिली धमकी, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Rajabhoj Airport Bomb Blast Threat: देश के कई बड़े एयरपोर्ट सहित भोपाल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली. इसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

Read Time: 2 mins
Bhopal Airport को बम से उड़ाने की मिली धमकी, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
Bhopal Rajabhoj Airport

Madhya Pradesh: भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट (Rajabhoj Airport) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. ई-मेल (E-Mail) के जरिए यह धमकी (Threat) दी गई. मेल में भोपाल एयरपोर्ट (Bhopal Airport) के साथ देश के कई अन्य बड़े एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने का जिक्र किया गया है. मामले की जानकारी एयरपोर्ट अथॉरिटी ने पुलिस को दी. अथॉरिटी की शिकायत पर गांधीनगर पुलिस (Gandhinagar Police) ने मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज की है. अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 507 और वायुयान अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

एयरक्राफ्ट में बम होने की दी थी जानकारी

मेल भेजने वालों ने एक एयरक्राफ्ट में बम होने की जानकारी दी थी. भोपाल के साथ देश के कई बड़े विमानतलों और एयरक्राफ्टों में बम होने की बात मेल में कही गई थी. इसके बाद जब एयरपोर्ट की तलाशी ली गई तो वहां कुछ नहीं मिला. एयरक्राफ्ट्स में भी सर्चिंग की गई. लेकिन, टीम को कुछ हाथ नहीं आया. जिसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें :- Gwalior: थाने में लगी भीषण आग, सैकड़ों गाड़ियां जलकर खाक

इन बड़े एयरपोर्ट्स को मिली धमकी

सोमवार को एक मेल के जरिए राजस्थान के जयपुर समेत देश के कई बड़े हवाई अड्डों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. इसमें वाराणसी, चड़ीगढ़, श्रीनगर सहित अन्य कई एयरपोर्ट शामिल थे. मेल आने के बाद सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह हाई अलर्ट मोड में आई और हर एक एयरपोर्ट की गहराई से तलाशी ली गई, लेकिन, कही से कुछ नहीं मिला. इसके बाद पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर पुलिस और साइबर एजेंसी जांच में जुटी है कि आखिर यह मेल आया कहा से और किसने भेजा है.

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: लगातार एनकाउंटर के बाद पुलिस की अपील का माओवादियों पर दिखा असर, एक साथ इतने खूंखारों ने डाले हथियार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET Exam Scam: परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर कांग्रेस हुई आक्रामक, NSUI ने सड़क पर उतर किया प्रदर्शन
Bhopal Airport को बम से उड़ाने की मिली धमकी, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
Father's Day Special: When Madhya Pradesh CM Mohan Yadav asked for 500 rupees from his father and then...
Next Article
Father's Day Special: जब मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने पिता से मांगे 500 रुपए और फिर...
Close
;