विज्ञापन

Crime News: पलक झपकते ही पैसों से भरा थैला गायब, CCTV में बैग के साथ दिखा चोर, पुलिस की पड़ताल शुरू

Gwalior News: चोरों के हौंसले ग्वालियर में इतने बुलंद हैं कि वे भीड़भाड़ वाली जगहों में से भी पैसा पार कर रहे हैं. हालिया मामला लोहिया बाजार का है, जहां एक चोर पलक झपकते ही पैसों से भरा थैला लेकर फुर्र हो गया. अब पुलिस आरोपी की पड़ताल कर रही है.

Crime News: पलक झपकते ही पैसों से भरा थैला गायब, CCTV में बैग के साथ दिखा चोर, पुलिस की पड़ताल शुरू

Theft Case in Gwalior: ग्वालियर (Gwalior) के लोहिया बाजार (Lohiya Bazar) इलाके में एक आयरन मर्चेंट स्टोर से 2 लाख 60 हजार रुपए नगदी से भरा थैला चोरी होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अत्यंत भीड़भाड़ वाले बाजार में पलक झपकते हुई इस वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी दुकान (Shop) और आसपास लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में भी कैद हुआ है. इस आधार पर पुलिस (Police) ने फरियादी की शिकायत पर सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) की जांच पड़ताल शुरू करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

क्या है मामला?

कोतवाली थाना क्षेत्र के लोहिया बाजार में दीपेश गोयल का राम भरोसे आयरन मर्चेंट के नाम से कारोबार है. उनके पास ही श्याम गुप्ता का श्री राम स्टील के नाम से होलसेल कारोबार है. 6 अक्टूबर की दोपहर दीपेश गोयल पाइप खरीदारी के लिए श्याम गुप्ता की दुकान पर पहुंचे थे. इस समय दीपेश ने 2 लाख 60 हजार रुपए एक सफेद थैले में रखकर ले गए थे, उन्होंने रुपयों से भरा थैला काउंटर पर रखा और सामान देखने लगे इस दौरान दुकान संचालक श्याम गुप्ता भी दुकान के भीतर चले गए. इसी मौके का फायदा उठाते हुए एक अज्ञात युवक दुकान से सफेद थैले में रखे रुपयों से भरा थैला उठाकर दौड़ लगा दी. वहीं जब दुकान संचालक और पीड़ित जब काउंटर पर वापस पहुंचे तो रकम से भरा थैला गायब था. जब दुकान और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो एक युवक रुपए ले जाते हुए दिखाई दिया है.

पुलिस का क्या कहना है?

इस मामले की जानकारी तुरंत कोतवाली थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र वर्धमान का कहना है कि मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच-पड़ताल कर आरोपी की पहचान करने का प्रयास कर रही है, जिससे उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके.

यह भी पढ़ें : PM Awas Yojana: नए नाम जोड़ने का सर्वे शुरू, नियमों में हुए ये बदलाव, शिवराज सिंह व CM मोहन ने ये कहा

यह भी पढ़ें : Shardiya Navratri 2024: महा सप्तमी के दिन करें मां कालरात्रि की पूजा, मंत्र से भोग तक सब जानिए यहां

यह भी पढ़ें : Sanjay Gandhi Hospital: खून की कमी से जूझ रहे अस्पताल को मिला 'इलाज', ब्लड बैंक में ऐसे होगा इंतजाम

यह भी पढ़ें : लुट गया दुकानदार! दिनदहाड़े लुटेरों ने की ज्वेलर्स से झपट, पार कर दिए इतने किलो सोना-चांदी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Sanjay Gandhi Hospital: खून की कमी से जूझ रहे अस्पताल को मिला 'इलाज', ब्लड बैंक में ऐसे होगा इंतजाम
Crime News: पलक झपकते ही पैसों से भरा थैला गायब, CCTV में बैग के साथ दिखा चोर, पुलिस की पड़ताल शुरू
What is Paris beauty Priscilla doing in Balaghat, singing bhajans of Maa Durga on Navratri
Next Article
Paris Lady Worshiping Ma Durga: बालाघाट में क्या कर रही हैं पेरिस सुंदरी प्रिंसिला, नवरात्रि पर मां दुर्गा के गा रहीं भजन
Close