विज्ञापन

लुट गया दुकानदार! दिनदहाड़े लुटेरों ने की ज्वेलर्स से झपट, पार कर दिए इतने किलो सोना-चांदी

Jabalpur News: जबलपुर में आज सुबह एक व्यापारी के साथ लूट की बड़ी घटना हो गई. आरोपी कई दिनों से इस दुकान पर नजर बनाए हुए थे. एक बार पहले भी कोशिश कर चुके थे, लेकिन सफल नहीं हो वहीं इस बार उन्होंने लगभग 50 लाख रुपए का सामान पार किया. पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है.

लुट गया दुकानदार! दिनदहाड़े लुटेरों ने की ज्वेलर्स से झपट, पार कर दिए इतने किलो सोना-चांदी

Crime News: जबलपुर (Jabalpur) के भेड़ाघाट (Bhedaghat) चौराहे पर स्थित पायल ज्वेलर्स (Jewellers) में दिनदहाड़े हुई लूट (Loot) ने इलाके में सनसनी फैला दी है. बाइक सवार लुटेरों ने बड़ी चालाकी से इस वारदात को अंजाम दिया. घटना उस समय हुई जब दुकान मालिक सुबह-सुबह अपनी दुकान खोल रहा था. जैसे ही दुकानदार ने दुकान का शटर उठाया, वैसे ही लुटेरे फुर्ती से आए और सोने-चांदी से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. इस बैग में लगभग आधा किलो सोना और 15 किलो चांदी थी, जिसकी कुल कीमत लगभग 50 लाख रुपए बताई जा रही है.

पीड़ित का क्या कहना है?

दुकानदार के अनुसार, लुटेरों ने पहले से ही इस घटना की तैयारी कर रखी थी. उन्होंने कुछ दिनों से दुकान की गतिविधियों पर नजर रखी थी. एक सप्ताह पहले लुटेरों ने दुकान के ताले में फेविकोल डालकर ताला खोलने में समस्या पैदा करने की कोशिश की थी, ताकि जब मालिक दुकान खोलने में व्यस्त हो, उसी दौरान वे बैग चुरा सकें. हालांकि, तब उनकी कोशिश नाकाम रही थी, लेकिन इस बार वे अपने मकसद में कामयाब हो गए.

पुलिस ने क्या किया?

घटना के बाद दुकान मालिक ने तुरंत पुलिस (Police) को सूचित किया और भेड़ाघाट थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. पुलिस आसपास के सीसीटीवी (CCTV) फुटेज खंगाल रही है और चश्मदीदों से पूछताछ कर रही है ताकि अपराधियों का सुराग मिल सके. लूट की इतनी बड़ी घटना से व्यापारी वर्ग में दहशत का माहौल है और वे सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. यह घटना शहर में बढ़ते अपराध की घटनाओं पर भी सवाल उठाती है, जहां लुटेरे बेखौफ होकर दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है, लेकिन इस लूटपाट ने व्यापारियों में डर का माहौल पैदा कर दिया है.

यह भी पढ़ें : MPEB को मिला समाधान, हथियारों के लाइसेंस रद्द करने पर जमा हो गए लाखों रुपए के बकाया बिजली बिल

यह भी पढ़ें : Good News: दीपावली और छठ में टिकट के लिए हैं परेशान, 10 हजार से ज्यादा स्पेशल ट्रेन चलाने का हुआ ऐलान

यह भी पढ़ें : World Tourism Day 2024: पर्यटन दिवस पर देश का दिल देखो, यहां हैं अजब-गजब लोकेशन

यह भी पढ़ें : Prasadam Controversy: लड्‌डू विवाद के बीच जानिए कैसे बनता है खजराना गणेश मंदिर का प्रसाद?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सोयाबीन बेचने के लिए कहां करना होगा रजिस्ट्रेशन? किसानों को यहां मिलेगी पूरी जानकारी
लुट गया दुकानदार! दिनदहाड़े लुटेरों ने की ज्वेलर्स से झपट, पार कर दिए इतने किलो सोना-चांदी
Crime News Fraud With NRI Businessman in Indore District
Next Article
इंदौर में NRI कारोबारी से करोड़ों की धोखाधड़ी ! पार्टनर पर ही कंपनी हड़पने और बंधक बनाकर पीटने का आरोप
Close