विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 11, 2023

"सब महाकाल का आर्शीवाद है"...मोहन यादव की पत्नी सीमा ने कहा- भगवान ने मेहनत का फल दिया

डॉ मोहन यादव को मध्यप्रदेश का नए मुख्यमंत्री बनाए जाने से उनके परिवार में खुशी का माहौल है. उनकी पत्नी सीमा यादव (Seema Yadav)और उनकी बहन ने इसे भगवान महाकाल का आशीर्वाद बताया है. डॉ मोहन यादव की पत्नी सीमा यादव ने कहा कि ये भगवान महाकाल (Mahakal) का आशीर्वाद है, पार्टी का आशीर्वाद है. बहुत खुशी की बात है.

Read Time: 3 mins
"सब महाकाल का आर्शीवाद है"...मोहन यादव की पत्नी सीमा ने कहा- भगवान ने मेहनत का फल दिया

Madhya Pradesh New CM : डॉ मोहन यादव को मध्यप्रदेश का नए मुख्यमंत्री बनाए जाने से उनके परिवार में खुशी का माहौल है. उनकी पत्नी सीमा यादव (Seema Yadav)और उनकी बहन ने इसे भगवान महाकाल का आशीर्वाद बताया है. डॉ मोहन यादव की पत्नी सीमा यादव ने कहा कि ये भगवान महाकाल (Mahakal) का आशीर्वाद है, पार्टी का आशीर्वाद है. बहुत खुशी की बात है. उन्होंने बहुत संघर्ष किया है. 1984 से वह लगातार भारतीय जनता पार्टी के लिए काम कर रहे हैं. उन्होंने विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक काम किया है. यह उसी का परिणाम है. भगवान ने उनकी मेहनत का परिणाम आज दिया है. बता दें कि जब सीएम के तौर पर नाम का ऐलान हुआ तो उनकी पत्नी को भरोसा नहीं हो रहा था. वो बार-बार महाकाल का नाम ले रही थीं.

उन्होंने कहा कि उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. उन्हें इसके बारे में पूरा पता तो नहीं था लेकिन उनका नाम चल रहा है ये वो जानती थीं. मोहन यादव के बेटे ने कहा कि बीजेपी का कोई भी कार्यकर्ता ये कभी नहीं सोचता कि उसे इतना बड़ा पद मिलेगा. पार्टी हमेशा उसकी निष्टा के हिसाब से चुनती है. उधर मोहन यादव की बहन ने कहा कि वे जब भी उज्जैन में होते हैं तो महाकाल के दर्शन के लिए जरूर जाते हैं. उन्हें मुख्यमंत्री बनाए जाने से हम बेहद खुश हैं. 

बता दें कि मोहन यादव का जन्म 25 मार्च 1965 को उज्जैन में हुआ. उनके पिता का नाम पूनमचंद यादव हैं जबकि मां का नाम लीलाबाई यादव है. मोहन यादव ने एमबीए किया है और पीएचडी की डिग्री भी हासिल की है. मोजूदा चुनाव में उन्होंने तीसरी बार उज्जैन दक्षिण सीट से जीत दर्ज की है. निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवार चेतन प्रेमनारायण यादव (Chetan Premnarayan Yadav) को 12941 वोटों से हराया था। मोहन यादव को जहां 95699 वोट मिले थे तो वहीं चेतन प्रेमनारायण यादव को 82758 वोट मिले थे. वह साल 2013 में पहली बार विधायक बने थे. वे RSS के बेहद करीब बताए जाते हैं.   

ये भी पढ़ें: विंध्य की राजनीति में बेहद ताकतवर राजेंद्र शुक्ला होंगे नए डिप्टी सीएम, जानें उनका राजनीतिक सफर...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पुलिस ने लौटाए 401 गुम हुए मोबाइल, हाथों में फोन मिलते ही लोगों के आंखों से छलक पड़े आंसू
"सब महाकाल का आर्शीवाद है"...मोहन यादव की पत्नी सीमा ने कहा- भगवान ने मेहनत का फल दिया
A 10 year old boy who went to graze goats in Mhow Indore picked up an army bomb died in the explosion in Berchha Range another child injured
Next Article
Mhow: आर्मी एरिया में बकरी चराने गए बच्चे ने उठाया बम, फटने से हुई मौत, एक अन्य बच्चा घायल
Close
;