विज्ञापन
This Article is From Aug 23, 2023

उज्जैन: 19.50 लाख की लूट का हुआ खुलासा, दोस्त ने ही की थी साजिश

पुलिस ने लूट का खुलासा किया. 19.50 लाख की लूट में पीड़ित का दोस्त ही साजिशकर्ता निकला. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से लूट की खुलासा करने में मदद मिली लेकिन लूटने वाले आरोपी अभी तक पकड़े नहीं गए.

उज्जैन: 19.50 लाख की लूट का हुआ खुलासा, दोस्त ने ही की थी साजिश
लूट के खुलासे पर बोलते पुलिस अधिकारी
उज्जैन:

उज्जैन के बड़नगर के ग्राम भाटपचलाना में हुई 19.50 लाख की लूट का हुआ खुलासा. पुलिस ने सीसीटीवी और मोबाइल रिकॉर्ड की सहायता से इस घटना का पर्दाफाश कर दिया. इस घटना में मुख्य साजिशकर्ता दोस्त ही निकला. ग्राम भाटपचलाना में दो दिन पहले ही रिटायर्ड शिक्षक से 19.50 लाख की लूट हुई थी. 

पुलिस इस घटना के खुलासे के लिए जांच में जुटी हुई थी. पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है वहीं दो अन्य आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. 

47j7c5ig


पुलिस के अनुसार 20 अगस्त को हुई इस लूट में 75 साल के रामचंद्र अपने साथी नानालाल के साथ 19.50 लाख रूपए लेकर अपने दामाद को देने जा रहे थे तभी भाटपचलाना के पास दशरथ धाकड़ और कैलाश धाकड़ पीछे से बाइक पर आए और नानालाल के बाईक को लात मार कर गिरा दिया और रामचंद्र की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर रूपयों से भरा बैग छीनकर ले गए.

सीसीटीवी फुटेज की मदद से किया खुलासा

सीसीटीवी में देखने के बाद जब पुलिस को रामचंद्र पर शक हुआ तो पुलिस ने रामचंद्र की सीडीआर निकाली तो इस घटना का खुलासा हो गया.पुलिस ने घटना का खुलासा तो कर दिया लेकिन अभी तक पैसे का बैग छीनने वाले दोनों लोगों को नहीं
पकड़ पाए. आरोपी दशरथ और कैलाश के पकड़ने बाद ही चोरी हुए रूपयों की बरामदगी हो सकेगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Anukampa Niyukti: जल संसाधन विभाग ने बनाया अनुकम्पा नियुक्ति का रिकॉर्ड, इतने नियुक्ति पत्र दिए गए
उज्जैन: 19.50 लाख की लूट का हुआ खुलासा, दोस्त ने ही की थी साजिश
Chhatarpur police arrested three accused in assault video case
Next Article
छतरपुर में दो युवकों को पीटने का वीडियो वायरल करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, बहुत संगीन हैं इनके गुनाह
Close