विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh Crime News: जूतों की वजह से पकड़ा गया कातिल, पुलिस ने किया अंधे हत्याकांड का खुलासा

दरअसल उमरिया जिले के थाना नौरोजाबाद क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बिछिया के सरहा नाला के पास बीती 8 जनवरी को चट्टानों के बीच एक युवक कि लाश मिली थी. ये युवक एक कार्यक्रम में शामिल होने डिंडोरी जिले से अपनी रिश्तेदारी में आया था.

Read Time: 2 min
Madhya Pradesh Crime News: जूतों की वजह से पकड़ा गया कातिल, पुलिस ने किया अंधे हत्याकांड का खुलासा
पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा

Madhya Pradesh News: जूतों के जरिए पुलिस ने हत्या की घटना का खुलासा किया है. कातिल को उसके ही जूते भारी पड़ गए और अपने जूतों की वजह से वो पुलिस की पकड़ में आ गया. ये घटना मध्य प्रदेश के उमारिया जिले की है. जहां चट्टानों के बीच मिली लाश मिली थी, इसके कातिल का पुलिस के पास कोई सुराग नहीं था लेकिन जूतों की वजह से पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया. इस मामले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

जूतों के जरिए आरोपियों तक पहुंची पुलिस

दरअसल उमरिया जिले के थाना नौरोजाबाद क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बिछिया के सरहा नाला के पास बीती 8 जनवरी को चट्टानों के बीच एक युवक कि लाश मिली थी. ये युवक एक कार्यक्रम में शामिल होने डिंडोरी जिले से अपनी रिश्तेदारी में आया था. घटनास्थल पर शव के पास पुलिस को जूते मिले जिसे लेकर पुलिस ने पूछताछ कि तो पता चला कि जूते घटना में शामिल एक आरोपी के हैं. जूते के जरिए पुलिस आरोपियों तक पहुंची और अपनी पूछताछ शुरू की तो पूरा मामला खुल गया.

ये भी पढ़ें क्या हुआ जब सायना नेहवाल के रास्ते में आ गया बाघ... बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पहुंचीं स्टार बैडमिंटन प्लेयर

पुलिस ने किया मामला का खुलासा

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मृतक और आरोपियों के बीच कुछ विवाद हुआ था जिसके बाद उन्होंने इस हत्या की घटना को अंजाम दे दिया. जल्दबाजी में उनके जूते घटना स्थल पर ही छूट गये थे, बहरहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है.

ये भी पढ़ें बिरनपुर हिंसा मामला: डिप्टी CM ने विधानसभा में किया CBI जांच का ऐलान, पूर्व सीएम ने उठाए सवाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close