विज्ञापन
Story ProgressBack

क्या हुआ जब सायना नेहवाल के रास्ते में आ गया बाघ... बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पहुंचीं स्टार बैडमिंटन प्लेयर

सफारी के दौरान सायना नेहवाल को पानी में बैठा डी-1 बाघ भी देखने को मिला, जो पानी में बैठकर आराम कर रहा था. कुछ देर आराम करने के बाद वह पानी से निकलकर किनारे की तरफ बढ़ गया.

Read Time: 2 min
क्या हुआ जब सायना नेहवाल के रास्ते में आ गया बाघ... बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पहुंचीं स्टार बैडमिंटन प्लेयर
बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पहुंचीं सायना नेहवाल

Bandhavgarh Tiger Reserve: विश्व प्रसिद्ध बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व (Bandhavgarh Tiger Reserve) में अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल (Saina Nehwal) पहुंचीं, जहां उन्होंने तीन दिनों तक रहकर सफारी का लुत्फ उठाया. सफारी के दौरान बांधवगढ़ की शान 'छोटा भीम' बाघ ने रास्ते में आकर कुछ मिनटों के लिए ठेरा जमा लिया. यह नजारा देखकर वह रोमांचित हो गईं, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर भी किया.

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : Birds Survey: छत्तीसगढ़ में 25 फरवरी से शुरू होगा पक्षियों का सर्वेक्षण, नौ राज्यों के 70 से ज्यादा पक्षी विशेषज्ञों ने डाला डेरा

गोपनीय था सायना का दौरा

मालूम हो कि मध्य प्रदेश के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में सर्वाधिक बाघ पाए जाते हैं. रॉयल बंगाल टाइगर प्रजाति अपनी एक अलग पहचान बनाए हुए है. सायना नेहवाल बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में तीन दिनों तक रिसॉर्ट में ठहरी हुई थीं. उनका दौरा गोपनीय रखा गया था. बांधवगढ़ में सफारी के दौरान जब उन्होंने पहली बार बाघ दर्शन किए तो वह काफी खुश नजर आईं. 

रास्ते में आकर बैठ गया 'छोटा भीम' बाघ

उन्होंने एक के बाद एक कई फोटो भी क्लिक किए जिन्हें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. उन्होंने रास्ते में डेरा जमाए बैठे 'छोटा भीम' बाघ को भी देखा. कुछ मिनटों तक वह रास्ते में बैठा रहा और वह उसे देखती रहीं. फिर बाघ अपनी मदमस्त चाल से पर्यटन रूट को पार कर जंगल की ओर चला गया. 

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : अनूठा विरोध: टमटम पर बैठकर नगर निगम का बजट पेश करने क्यों पहुंचीं ग्वालियर मेयर? जानिए वजह...

सफारी के दौरान सायना नेहवाल को पानी में बैठा डी-1 बाघ भी देखने को मिला, जो पानी में बैठकर आराम कर रहा था. कुछ देर आराम करने के बाद वह पानी से निकलकर किनारे की तरफ बढ़ गया. सायना नेहवाल बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में सफारी के दौरान बेहद खुश नजर आईं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close