विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 01, 2023

जबलपुर : किसान ने बिजली के नंगे तार को राखी की तरह कलाई पर लपेट कर दी जान

बताया जा रहा है कि दो दिन से किसी बात को लेकर किसान परेशान था. जिसके बाद उसने घर से 2 किमी दूर खेत पहुंचकर बोरवेल से जुड़ा बिजली का तार लपेट लिया. इसके बाद वह खेत में बनी झोपड़ी में चारपाई पर लेटकर मौत का इंतजार करता रहा.

Read Time: 3 min
जबलपुर : किसान ने बिजली के नंगे तार को राखी की तरह कलाई पर लपेट कर दी जान
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. (फाइल फोटो)
जबलपुर:

जबलपुर के पाटन थाना क्षेत्र के चपोग गांव में एक किसान ने आत्महत्या करने बड़ा ही अनोखा तरीका ढूंढा. किसान ने बिजली का नंगे तार को राखी की तरह हाथ में लेटकर बिजली के आने का इंतजार किया. जिसके बाद लाइट आने के कारण किसान की करंट लगने से मौत हो गई. किसान के इस तरीके से आत्महत्या करने से पूरा गांव सन्न रह गया. घटना के समय किसान की बहनें घर पर थीं जबकि पत्नी बच्चों को लेकर मायके गई हुई थी. मृतक किसान की पहचान प्रमोद नामदेव के रूप में हुई है. 

बताया जा रहा है कि दो दिन से किसी बात को लेकर प्रमोद नामदेव परेशान था. जिसके बाद उसने घर से 2 किमी दूर खेत पहुंचकर बोरवेल से जुड़ा बिजली का तार लपेट लिया. इसके बाद वह खेत में बनी झोपड़ी में चारपाई पर लेटकर मौत का इंतजार करता रहा. इसके बाद जैसे ही लाइट आई प्रमोद की जान चली गई. 

ये भी पढ़ें - ग्वालियर : गाड़ी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

घटना का खुलासा तब हुआ जब अंधेरा होने के बाद भी प्रमोद घर नहीं पहुंचा. जिसके बाद उसके पिता टॉर्च लेकर प्रमोद को ढूंढने खेत गए. वह उन्हें खेत में बनी झोपड़ी में सोता नजर आया. जिसके बाद पिता ने प्रमोद को गौर से देखा तो उसके हाथ में बिजली का तार लिपटा नजर आया और उसका हाथ पूरी तरह से झुलस चुका था. जिसके बाद मामले की सूचना गांव वालों को दी गई. जानकारी मिलने पर गांव वालों ने मेन स्विच बंद कर प्रमोद के हाथ में बंधा तार काटा और अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस ने शुरु की जांच

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृश्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है. हालांकि किसान के इस सुसाइड पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है. इसके साथ ही परिवारजनों और दोस्तों के बयान भी लिए गए हैं. लोगों का कहना है कि दो दिन से प्रमोद काफी परेशान दिखाई दे रहा था लेकिन उसने परेशानी की वजह किसी को नहीं बताई थी. 

ये भी पढ़ें - सागर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, रिटायर्ड फौजी ने 3 पर की फायरिंग 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close