विज्ञापन
Story ProgressBack

T20 World cup: अमेरिका Vs पाकिस्तान मैच पर बड़ी सट्टेबाजी का खुलासा, तीन सटोरियों को पुलिस ने ऐसे दबोचा

America Vs Pakistan Match: टी20 वर्ल्ड कप के बीच सट्टा चरम पर है. इंदौर पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 2 mins
T20 World cup: अमेरिका Vs पाकिस्तान मैच पर बड़ी सट्टेबाजी का खुलासा, तीन सटोरियों को पुलिस ने ऐसे दबोचा
इंदौर (मध्यप्रदेश):

T20 World Cup: आईसीसी टी20 विश्व कप के तहत अमेरिका और पाकिस्तान (America Vs Pakistan Match)के बीच गुरुवार की रात खेले गए बहुचर्चित मुकाबले पर बड़ी सट्टेबाजी का खुलासा हुआ है. इस मामला में इंदौर पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह (Interstate Gang) के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. 

इनकी हुई है गिरफ्तारी 

टी20 विश्व कप में अब तक का सबसे बड़ा उलटफेर देखने को मिला. जब अपेक्षाकृत कम अनुभवी अमेरिका ने पूर्व चैंपियन पाकिस्तान को पांच रन से मात दे दी. पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने सुपर ओवर में दिशाहीन गेंदबाजी करते हुए सात वाइड सहित 18 रन दिए. इस मैच के लिए जमकर सट्टा चला. पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ऋषिकेश मीना ने बताया कि भोलाराम उस्ताद मार्ग स्थित एक बहुमंजिला इमारत के फ्लैट से गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शुभम सेन (23), विवेक पासवान (23) और सचिन चौरसिया (27) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि आरोपियों में शामिल पासवान बिहार का रहने वाला है और उसका दावा है कि वह बिहार लोक सेवा आयोग की आयोजित सिविल सेवा परीक्षा में दो बार साक्षात्कार के पड़ाव तक पहुंच चुका है, लेकिन उसका चयन नहीं हो सका.

ये भी पढ़ें MP News: फिर खुली जिला अस्पताल के अव्यवस्थाओं की पोल, MLC के लिए भटकती रहीं नाबालिग रेप पीड़िताएं

ये सामान हुए बरामद

मीना के मुताबिक आरोपियों के कब्जे से अमेरिका बनाम पाकिस्तान टी20 विश्व कप मैच पर ऑनलाइन सट्टेबाजी का लाखों रुपये का हिसाब-किताब मिला है. पुलिस उपायुक्त ने बताया कि आरोपियों के पास मिले दो लैपटॉप और 11 मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं.उन्होंने बताया कि सटोरिये अपने ग्राहकों को वॉट्सऐप के जरिये ऑनलाइन लिंक भेजकर विश्व कप मैच पर सट्टे के दांव बुक कर रहे थे. छतरपुर से चलाए जा रहे इस अंतरराज्यीय गिरोह से जुड़े इन लोगों का दावा है कि वे मासिक वेतन पर काम करते हैं. सट्टेबाजी के अंतरराज्यीय गिरोह के खिलाफ विस्तृत जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें फर्जी आरोप लगाकर व्यापारी को भेजा जेल, प्रताड़ना के बाद हुई मौत, मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लगाए बेहद गंभीर आरोप

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive: आदिवासियों की जमीन पर पंचायत ने बना दिया पुष्कर धरोहर तालाब, अब जमीन वापस लेने के लिए दर-दर भटक रहे परिवार
T20 World cup: अमेरिका Vs पाकिस्तान मैच पर बड़ी सट्टेबाजी का खुलासा, तीन सटोरियों को पुलिस ने ऐसे दबोचा
Stones pelted excise police Sendhwa Glass vehicle broken driver and female constable injured 8 people arrested
Next Article
MP में आबकारी-पुलिस पर पथराव: गाड़ी के टूटे कांच, ड्राइवर और महिला आरक्षक घायल; 8 लोग गिरफ्तार 
Close
;